spot_img

सारी सावधानी के बाद भी स्वास्थ मंत्री सिंहदेव कोरोना संक्रमित, जयसिंह भी पॉजिटिव

HomeCHHATTISGARHसारी सावधानी के बाद भी स्वास्थ मंत्री सिंहदेव कोरोना संक्रमित, जयसिंह भी...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव खुद कोरोना की चपेट (Corona positive) में आ गए हैं। सिंहदेव अकेले नहीं बल्कि सूबे के एक और मंत्री भी कोरोना संक्रमित हो गए है।

भूपेश कैबिनेट के इन दोनों मंत्रियों ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर साझा की। जानकारी के मुताबिक दोनों ही मंत्री ने खुद को आइसोलेट कर, डॉक्टर्स की निगरानी में अपना इलाज शुरू करने की जानकारी मिली है।

भैयाजी ये भी देखे : #InternationalWomensDay : पीएम मोदी ने दी बधाई, भूपेश बोले महिला बने…

वही दोनों मंत्रियों ने प्रदेश की जनता से कोरोना गाइडलाइन के अक्षरसः पालन करने की बात कहीं है। साथ ही दोनों ने अपने समर्थकों से जो उनके संपर्क में आए है, उनसे अपना टेस्ट करवाने की सलाह दी है।

सिंहदेव ने कहा कि “आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि मेरी कोरोना रिपॉर्ट पॉजिटिव (Corona positive) आई है। अब तक इसके कोई गंभीर लक्षण दिखाई नही दे रहे परंतु नियमानुसार मैं सेल्फ आइसोलेशन का पालन कर रहा हूँ। इसके साथ ही आप सभी से आग्रह है कि विगत दिनों में जो भी मेरे सीधे संपर्क में रहे हैं वो किसी भी प्रकार के लक्षण दिखाई देने पर अपनी कोरोना संक्रमण की जांच कराएं एवं स्वयं को और दूसरों को सुरक्षित रखें।”

इधर सूबे के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा “मेरे कोरोना रैपिड टेस्ट का परिणाम पॉज़िटिव आया है। आपसे निवेदन है कि अगर पिछले 14 दिनों के दरमियान आप मेरे संपर्क में आए हों तो टेस्ट करवा लें, उससे पहले तुरंत क्वारंटाइन हो जाएँ। साथ आपसे अपील है कि अधिक भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचें। मास्क लगाएँ और हाथ धोते रहें।”

Corona positive हुए मंत्रियों से सीएम की चर्चा

सीएम भूपेश बघेल ने स्वस्थ मंत्री टीएस सिंहदेव और जयसिंह अग्रवाल के कोरोना संक्रमित होने पर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। सीएम भूपेश ने दोनों ही मंत्रियों से टेलीफोनिक चर्चा कर उनसे हालचाल पूछा है। साथ ही उनके जल्द रिकवरी की बात भी उन्होने कही है। सीएम भूपेश ने कहा कि “सारी सावधानियां बरतने के बाद भी छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव जी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। मैं उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।”

छत्तीसगढ़ शासन में राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल का भी अस्वस्थ होने का समाचार मिला है। हम सब ईश्वर से आप दोनों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं।”