spot_img

रायपुर डबल मर्डर : ज़मीन के टुकड़े के लिए माँ और बहु की कर दी हत्या, गिरफ़्तार…

HomeCHHATTISGARHरायपुर डबल मर्डर : ज़मीन के टुकड़े के लिए माँ और बहु...

रायपुर। राजधानी रायपुर में जमीन विवाद को लेकर एक बेटे ने अपनी मां और बहु को ही मौत (Double Murder) के घाट उतार दिया है। यह मामला राजधानी रायपुर के उरला थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

जहां आरोपी ने जमीन के मालिकाना हक़ को लेकर हुए विवाद में तैश में आकर 2 हत्याएं कर दी। हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : ISRF 2021 की हुई घोषणा, 6 देशों के 40 छात्रों को…

उरला पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह आरोपी उत्तम टंडन के छोटे भाई की पत्नी घर के खाली पड़े हिस्से में बाथरूम बनाने के लिए काम शुरू करवा रही थी। उत्तम ने वहां बाथरूम बनाने से इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर उत्तम और उसके छोटे भाई की पत्नी के बीच विवाद शुरू हुआ।

दोनों के कहासुनी इतनी बढ़ गई कि बीच में उत्तम की मां को आना पड़ा। उन्होंने भी बहु का पक्ष लेकर उत्तम को फटकार लगाई। आखिरकार उत्तम का गुस्सा आपे से बाहर हो गया और उसने नजदीक में रखे फावड़े से अपने छोटे भाई की पत्नी और मां पर ताबड़तोड़ वार कर दिए।

दोनों महिलाओं के सर, कान और पीठ में गंभीर चोटें आई और खून से लथपथ होकर गिर पड़ी। खून बहने की वज़ह से महिलाओं की मौके पर ही मौत (Double Murder) हो गई।

Double Murder : बीच-बचाव का नतीजा नहीं

इधर इस मामले में आस पड़ोस के लोगों ने भी बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल पाया। आखिरकार आनन-फानन में इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई थी, जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक दोनों महिलाओं की मौत हो चुकी थी।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ के इस जिले के निजी अस्पतालों में भी बन रहे…

फिलहाल उरला पुलिस ने इस मामले में आरोपी उत्तम टंडन को गिरफ्तार कर लिया है, और शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।