spot_img

गांजा तस्करी कर रही एक महिला समेत दो गिरफ़्तार, यूपी ले जा रहे 13 किलों गांजा

HomeCHHATTISGARHगांजा तस्करी कर रही एक महिला समेत दो गिरफ़्तार, यूपी ले जा...

रायपुर। राजधानी पुलिस ने गांजा तस्करी (Ganja smuggling) के एक बड़े रैकेट का भाड़ा फोड़ किया है। ये रैकेट देश के कई राज्यों में गांजा सप्लाई करने का काम करता था।

इस रैकेट में एक महिला समेत कुल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके कब्ज़े से एक लाख रुपए का गांजा बरामद किया गया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : तिरुपति में अपहृत “शिवम” को तलाशने में जुटेगी CG पुलिस, गृहमंत्री…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ बुधवार को गोविंद नगर स्थित सुकृत हाॅस्पिटल पास एक महिला एवं एक पुरूष के पास गांजा होने की सुचना मुखबिर से मिली थी। जिस पर थाना सिविल लाईन पुलिस की टीम ने मौके पर जा कर इन दोनों शातिरों से पूछताछ की।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम सोहन लाल कोरी और महिला ने मोनू देवी कोरा बताया। ये दोनों उत्तरप्रदेश चित्रकूट जिले के निवासी है। इनके पास रखे बैग की तलाशी लेने पर गांजा भरा हुआ मिला,

जिसे ये दोनों शातिर तस्कर जगदलपुर से गांजा लेकर (Ganja smuggling) उत्तरप्रदेश के चित्रकुट जिले में ले जाना बताया। इस आधार पर पुलिस टीम ने इन दोनों शातिरों को गिरफ्तार कर धारा 20बी नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

Ganja smuggling : 13 किलों माल ज़ब्त

पुलिस ने बताया कि ये दोनों गांजा तस्कर मिलकर 13 किलोग्राम गांजा जगदलपुर से लाकर यूपी के चित्रकूट ले जाने वाले थे।

भैयाजी ये भी पढ़े : विधायक अरुण वोरा कोरोना पॉजिटिव, दो दिन पहले सीएम के साथ…

इस गंजे की कुल कीमती तक़रीबन 1 लाख रूपये आंकी गई है। इन दोनों आरोपीयों से 02 नग मोबाईल फोन एवं नगदी 700/- रूपये जप्त किया गया है।