spot_img

तिरुपति में अपहृत “शिवम” को तलाशने में जुटेगी CG पुलिस, गृहमंत्री ने ली जानकारी

HomeCHHATTISGARHतिरुपति में अपहृत "शिवम" को तलाशने में जुटेगी CG पुलिस, गृहमंत्री ने...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के 6 वर्षीय शिवम को तलाशने के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस की एक टीम भी जुटेगी। इस बाबत सूबे के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी को निर्देशित किया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ विधानसभा में शराब के टैक्स पर कोहराम, विपक्ष का बहिर्गमन….

उन्होंने कहा कि इस मामलें में अपहृत हुए “शिवम” की पतासाजी के लिए आंध्रप्रदेश पुलिस के अधिकारियों से चर्चा करें, साथ ही जो भी सहयोग छत्तीसगढ़ पुलिस की टीम कर सकती है उसके लिए भी तैयार रहे।

इधर गृहमंत्री के इस निर्देश के बाद पुलिस की एक टीम तैयार कर तिरुपति भेजने की तैयारी की जा रही है। इस टीम में सायबर सेल के भी कुछ सदस्यों को तकनीकि छानबीन के लिए भेजा जा सकता है। हालाँकि इस मामलें में अब तक कोई आधिकारिक बयान पुलिस के आला अफसरों की तरफ से नहीं आया है।

शिवम को तलाशने लगाई गुहार

गौरतलब है कि 6 वर्षीय बच्चा शिवम साहू अपने परिजनों के साथ गरियाबंद जिले के कुरूद गांव से तिरुपति बालाजी दर्शन के लिए गया था। इसी दौरान कोई युवक बस स्टैंड से शिवम को लेकर चला गया।

भैयाजी ये भी पढ़े : सीएम भूपेश का किसानों के लिए बड़ा फैसला, कृषि पम्पों को…

परिजनों के बताए मुताबिक ये वारदात 27 फरवरी की है। काफी खोजबिन, पतातलाश और स्थानीय तिरुपति सिटी थाने में एफआईआर के बाद भी बच्चे का पता नहीं चलने पर परिजनों ने अब छत्तीसगढ़ सरकार से मदद की गुहार लगाई है।