spot_img

बीजेपी का पांच राज्यों के चुनावी प्लान को लेकर दिल्ली में बैठक, पीएम मोदी भी हुए शामिल

HomeNATIONALबीजेपी का पांच राज्यों के चुनावी प्लान को लेकर दिल्ली में बैठक,...

नई दिल्‍ली: भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों की आज दिल्‍ली में बैठक हो रही है. पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हिस्‍सा लेने पहुंच चुके. बता दें कि इस बैठक में बीजेपी अगले कुछ महीनों में होने वाले पांच राज्‍यों के विधानसभा चुनावों के साथ ही कई अहम मुद्दों पर भी मंथन करेगी. जिसकी अध्यक्षता जेपी नड्डा कर रहे हैं.

भैयाजी ये भी देखे : स्वास्थ मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, छत्तीसगढ़ में इस्तेमाल होगी…

बीजेपी की एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में हो रही बैठक में पार्टी के अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्‍वागत किया. खबर है कि इस बैठक में पिछले तीन महीनों से चल रहे किसान आंदोलन को लेकर भी चर्चा होगी और सरकार इस मसले पर आगे की रणनीति तैयार करेगी. बैठक में भारतीय जनता पार्टी के सभी प्रदेशों के अध्यक्ष, प्रदेशों के प्रभारी और सहप्रभारी, सभी प्रदेशों के संगठन महामंत्री मौजूद हैं. गृहमंत्री अमित शाह समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता और संसदीय बोर्ड के सदस्य भी बैठक में हिस्सा लेंगे

बैठक को लेकर अभी पार्टी की ओर से किसी भी एजेंडे को लेकर कोई स्‍पष्‍ट जानकारी नहीं दी गई है लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैठक में पार्टी संगठन, बीजेपी शासित राज्‍यों में पार्टी और सरकार के बीच समन्‍यव बनाकर काम करने पर चर्चा होगी. इसके साथ ही जिन राज्‍यों में बीजेपी की सरकार नहीं है वहां पर केंद्र सरकार की गरीब कल्याण योजनाओं का फायदा जमीन पर आम आदमी तक पहुंचाने के काम को लेकर चर्चा की जाएगी.

भैयाजी ये भी देखे : बिलासपुर में थल सेना छावनी के लिए भूपेश ने लगाया बल,…

इसके साथ ही कृषि कानून को लेकर चल रहे किसान आंदोलन पर भी चर्चा की जाएगी. सरकार ने पहले ही साफ कर दिया है कि कृषि कानून रद्द नहीं किया जाएगा. और इस मुद्दे पर सरकार अपनी बात आगे पहुंचा सकती है इस पर चर्चा की जाएगी.