spot_img

बड़ी ख़बर : कोरोना वैक्सीनेशन के बाद रायपुर में एक पॉजिटिव, एक की मौत, हड़कंप…

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : कोरोना वैक्सीनेशन के बाद रायपुर में एक पॉजिटिव, एक...

रायपुर। छतीसगढ़ में कोरोना वैक्सीन (Corona vaccination) को लेकर मचे घमासान के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसके बाद राजधानी रायपुर में कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर अब सवाल उठने लगे है।

भैयाजी ये भी पढ़े : कोरोना संक्रमण के एक या दो मामले सामने आने पर नहीं…

महज़ हफ्ते भर पहले ही कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद अब फ्रंट लाइन वॉरियर कोविड पॉजिटिव पाए गए है। यही नहीं सोमवार को ही एक ASI की मौत की खबर भी मिली है, जिसे कुछ दिन पहले ही कोवीशील्ड का पहला डोज लगा था। हालाँकि उनकी मौत की असली वज़ह पीएम रिपोर्ट आने के बाद सामने आएगी।

जानकारी के मुताबिक फ्रंटलाइन वॉरियर्स में से रायपुर सिविल लाइन टीआई आरके मिश्रा को इसी महीने की 8 तारीख को कोवीशील्ड का टीका लगाया गया था। टीकाकरण के चंद दिन बाद ही मिश्रा को मलेरिया हुआ।

मलेरिया के बाद उनका कोरोना एंटीजन टेस्ट भी कराया गया। इस टेस्ट की रिपोर्ट सोमवार को आई है। जिसमें टीआई मिश्रा पॉजिटिव पाए गए है। जिसके बाद महकमें में हड़कंप मच गया है।

Corona vaccination के बाद हार्टअटैक

इधर रायपुर में ही एक अन्य मामलें में एक पुलिसकर्मी की जान चली गई है। जिसके पीछे भी कोरोना वैक्सीन को वज़ह बताई जा रही है। हालाँकि इसकी किसी भी तरह से अब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

इस मामलें में एसएसपी अजय यादव ने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि “एएसआई पुष्पेंद्र पांडे को 11 फरवरी को कोविड-19 का वैक्सीनेशन हुआ था।

4 दिन बाद उनकी हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई है। हालांकि हार्टअटैक और Corona vaccination को अभी फिलहाल जोड़ कर देखना जल्दबाजी होगी।

भैयाजी ये भी पढ़े : बजट सत्र में भाजपा विधायक दिखाएंगे तेवर, सरकार को मुद्दों पर…

इसके लिए पुलिस विभाग के उच्च अधिकारी और स्वास्थ्य विभाग के अफसर भी उनके पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।”