spot_img

सिपाहियों पर ग्रामीणों ने किया हमला, गाड़ी चेकिंग पर हुआ था विवाद

HomeUncategorizedसिपाहियों पर ग्रामीणों ने किया हमला, गाड़ी चेकिंग पर हुआ था विवाद

प्रयागराज में बाइक सवार तीन लोगों को चेकिंग के लिए रोकन पर पुलिस कर्मियों से झड़प हो गई। भड़के ग्रामीणों ने 2 सिपाहियों पर हमला कर दिया। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गयी। घायल सिपाहियों को मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जाँच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के कोहंडौर थाना क्षेत्र में बुधवार रात सिपाही रवि सिंह और राहुल कुमार गश्त पर निकले थे। सिपाहियों ने एक बाइक पर सवार 3 लोगों को चेकिंग के लिए रोका। पूछताछ के दौरान विवाद हो गया। बाइक पर सवार युवक मारपीट करने लगे। वे धमकियां देते हुए गांव भाग गए। युवकों के पीछे सिपाही गांव में पहुंचे तो गांव वालों ने उन्‍हें घेर लिया और सिपाहियों को पीटना शुरू कर दिया।

सिपाहियों पर हमले की सूचना मिलते ही कोहंडौर और कंधई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों सिपाहियों को उनके कब्‍जे से छुड़ाकर इलाज के लिए जिला अस्‍पताल पहुंचाया। डॉक्‍टरों ने दोनों सिपाहियों को जिला अस्‍पताल में भर्ती कर लिया सिपाहियों पर हमले के बाद बड़ी संख्‍या में पुलिसकर्मी गांव पहुंचे। आरोपितों की तलाश में रात भर छापामारी चलती रही। कोहंडौर के थानाध्‍यक्ष लाल प्रसाद ने कहा कि बाइक सवार तीन युवकों को सिपाहियों ने पूछताछ के लिए रोका तो कुछ अराजक तत्वों ने उन पर हमला कर दिया। उन्‍होंने कहा कि आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्‍शा नहीं जाएगा।