spot_img

फुटबॉल खेलने के बाद अब बैटिंग करते नज़र आई हॉटनेस क्वीन सनी लियोनी

HomeENTERTAINMENTफुटबॉल खेलने के बाद अब बैटिंग करते नज़र आई हॉटनेस क्वीन सनी...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) का एक नया वीडियों सोशल मीडिया में जमकर तैर रहा है। इस वीडियों में सनी अपने हाथ में बल्ला पकड़ के शॉट मारते नज़र आ रही है। हॉटनेस क्वीन सनी का हफ्ते भर के अंदर ये दूसरा अवतार लोगो के बीच आया है।

हाल ही में अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) का फुटबॉल खेलता हुआ एक वीडियों वायरल हुआ था। जिसमें सनी ने न सिर्फ खूबसूरत दिख रही है बल्कि बेहतरीन तरीके से फुटबॉल भी खेल रही है।

अब सनी का एक नया वीडियों बल्ले को हाथ में लिए वायरल हुआ है। इस वीडियों में सनी शॉट लगाते हुए दिखाई दे रही है। इस वीडियों को उन्होंने अपने इंस्ट्रग्राम और ट्वीटर में भी पोस्ट किया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : किसानों की ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा पर 22 FIR दर्ज़,…

जिसमें अपने कैप्शन में भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले टूर्नामेंट में इंग्लैंड के खिलाफ खेलने की बात कही है। सनी लियोनी ने इस वीडियों पर कैप्शन देते हुए लिखा, ” क्या मैं इंग्लैंड का सामना करने के लिए अपना किट पैक कर लूं।”

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने पिछले सप्ताह सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वह ‘स्प्लिट्सविला 13’ पर काम शुरू करने के लिए केरल के लिए उड़ान भर रही हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, “मैं जल्द ही केरल के लिए रवाना हो जाऊंगी, क्योंकि स्प्लिट्सविला की शूटिंग होने जा रही है। यह एक ऐसा शो है जो मेरे दिल के बहुत करीब है।

मैं 2014 से इसका हिस्सा रही हूं। स्प्लिट्सविला की शूटिंग घर वापस आने जैसा है। इस शो को शुरू करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती।”

अभिनेत्री ने पिछले महीने शहर में अपने पहले काल्पनिक वेब शो ‘अनामिका’ के पहले शेड्यूल की शुरूआत की थी। सीरीज विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित है।स्प्लिट्सविला का 13वां सीजन सनी के शो के सातवें वर्ष के साथ जुड़ जाएगा।