spot_img

Breaking : चेंबर चुनाव के लिए व्यापारी एकता पैनल ने घोषित किए दो पदों के प्रत्याशी

HomeCHHATTISGARHBreaking : चेंबर चुनाव के लिए व्यापारी एकता पैनल ने घोषित किए...

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के लिए चुनाव (Chamber election) के तारीखों की घोषणा शुक्रवार को ही की गई थी। जिसके बाद आज व्यापारी एकता पैनल ने दो महत्वपूर्ण पदों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Big Breaking : चेंबर चुनाव के तारीखों का ऐलान, पांच चरणों में होंगे मतदान

व्यापारी एकता पैनल से अध्यक्ष पद के लिए योगेश अग्रवाल के नाम की घोषणा पहले ही की जा चुकी थी। जिसके बाद पैनल ने आज महामंत्री और कोषाध्यक्ष के नामों का ऐलान किया है। पैनल की तरफ से चेंबर चुनाव में महामंत्री पद के लिए राजेश वासवानी के नाम पर अंतिम मुहर लगाई गई है।

Chamber election
Chamber election

वही कोषाध्यक्ष के लिए निकेश बरडिया को इस बार मौका दिया है। यह दोनों ही पैनल की ओर से उक्त पदों के अधिकृत प्रत्याशी घोषित कर दिए गए है। गौरतलब है कि व्यापारी एकता पैनल की एक अहम बैठक आज शाम 5:00 बजे से आहूत की गई थी।

बैठक में पैनल की पंच कमेटी के तमाम सदस्य, पदाधिकारी और सभी व्यापारी वर्ग के लोग शामिल हुए। जिसमें विचार मंथन के बाद पेनल की ओर से महामंत्री और कोषाध्यक्ष के नाम पर अंतिम मोहर लगाई गई है।

Chamber election : ये भी थे दावेदार

गौरतलब है कि चेंबर चुनाव (Chamber election) में व्यापारी एकता पैनल से महामंत्री के लिए राजेश वासवानी, चंदर विधानी, प्रकाश अग्रवाल, राजेन्द्र जग्गी, सतीश जैन ने अपनी दावेदारी पेश की थी।

भैयाजी ये भी पढ़े : बंगाल में ममता बनर्जी की सियासी रैली, देश में चार राजधानी…

वहीं कोषध्यक्ष के लिए नितिकेश बरडिया, राजेन्द्र जग्गी, सतीश जैन ने आवेदन सौपा था। अध्यक्ष पद के लिए पैनल ने योगेश अग्रवाल के नाम की घोषणा पहले ही कर दी थी।

ये रहे मौजूद

आज की बैठक में पैनल के अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी, पूरनलाल अग्रवाल, रमेश मोदी, खूबचंद पारख, हरचरणसिंह सहानी, तिलोकचंद बरडिया, सुशील अग्रवाल, संजय कुमार रूंगटा, मोहनलाल तेजवानी, राजेंद्र कुमार अग्रवाल,चेतन तारवानी, जैन जितेंद्र बरलोटा, योगेश अग्रवाल, ललित जैसिंह, सुशील अग्रवाल समेत पंच कमेटी के सभी सदस्य मौजूद रहे।