spot_img

Big Breaking : चेंबर चुनाव के तारीखों का ऐलान, पांच चरणों में होंगे मतदान

HomeINTERNATIONALBUSINESSBig Breaking : चेंबर चुनाव के तारीखों का ऐलान, पांच चरणों...

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज में चुनावों की तारीख की घोषणा कर दी गई है। चार चरणों में मतदान कराए जाएंगे। मार्च महीने में 11, 13,14 और 17 मार्च 2021 को मतदान होंगे।

वही 21 मार्च 2021 को चेंबर ऑफ़ कॉमर्स के चुनाव में हुए वोटिंग की मतगणना की जाएगी। मिली जानकारी के मुताबिक 17 मार्च को रायपुर में मतदान किए जाएंगे। जिसके बाद 21 को मतगणना कर परिणामों की घोषणा कर दी जाएगी।

जानकारी के मुताबिक मनेंद्रगढ़ और धमतरी में 11 मार्च को मतदान होंगे। भिलाई और दुर्ग में 13 मार्च को मतदान कराए जाएंगे। राजनांदगांव में 14 मार्च को वोटिंग होनी है।

वहीं बिलासपुर और रायगढ़ जिले में 17 मार्च 2021 को चेंबर ऑफ कॉमर्स के चुनाव के लिए मतदान किए जाएंगे। राजधानी रायपुर में 20 मार्च को चेंबर ऑफ कॉमर्स के विभिन्न पदों के लिए वोट डाले जाएंगे।

वहीं 21 मार्च 2021 को छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के हुए चुनाव की मतगणना की जाएगी, और निर्वाचित पदाधिकारियों का विधिवत ऐलान भी इसी दिन काउंटिंग के बाद कर दिया जाएगा।

चेंबर चुनाव के चुनाव अधिकारी शिवराज भंसाली ने दो नए निर्वाचन अधिकारी मनमोहन अग्रवाल और राजेश गांधी को भी नियुक्त किया है।