spot_img

सुशांत के जन्मदिन के लिए फूल खरीदने निकली रिया, फोटोग्राफर से किया निवेदन, जानिए

HomeENTERTAINMENTसुशांत के जन्मदिन के लिए फूल खरीदने निकली रिया, फोटोग्राफर से किया...

मुंबई /अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कल यानी 21 जनवरी को जन्मदिन है। इस दौरान सुशांत के चाहने वालों के लिए यह दिन बेहद भारी होने वाला है।बता दे कि अभिनेता की मौत के बाद उनके चाहने वालों की फेहरिस्त लंबी है लेकिन खुद अभिनेता पुरे फ्रेम से गायब है।

भैयाजी ये भी देखे –CISF ने बचायी युवक की जान, देखिए स्टेशन पर कैसे मची…

इस बीच सुशांत सिंह की मौत से सुर्खियों में आई बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को लेकर यह बात सामने आ रही है की रिया सुशांत के जन्मदिन के लिए फुल खरीदने बांद्रा पहुंची थी। इस दौरान फोटोग्राफ लगातार रिया का पीछा करने लगे जिसके बाद अभिनेत्री ने बेहद शालीनता से हाथ जोड़कर उन्हें पीछा करने मना किया और उनसेकहा मैं घर जा रही हूं प्लीज आप लोग मेरा पीछा ना करें।

भैयाजी ये भी देखे-कर्नल नरेंद्र “बुल” कुमार की बॉयोपिक जल्द दिखेगी सिल्वर स्क्रीन पर

सुशांत सिंह
सुशांत सिंह

ज्ञात हो कि फोटोग्राफर और रिया की बातचीत सुनकर एक आम नागरिक ने रिया से सवाल किया कि ये लोग हर वक्त आपका पीछा करते हैं आपके लिए जीना मुश्किल हो गया होगा जिस पर रिया ने भी हामी भरते हुए हां में जवाब दिया। ज्ञात हो कि जून 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर बेहद संगीन आरोप लगाए थे और उसके खिलाफ एफआइआर भी दर्ज हुई थी जिसके तहत सुशांत केस के तार ड्रग एंगल से जाकर जुड़ गए थे इस सिलसिले में एनसीबी ने चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। फिलहाल रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती रिमांड पर हैं।

भैयाजी ये भी देखे –शर्लिन ने लगाया साजिद खान पर सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप, ट्वीट…

रिया के फ़िल्मी कैरियर की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म चेहरे में बॉलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएँगी।