spot_img

शर्लिन ने लगाया साजिद खान पर सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप, ट्वीट देखकर उड़ जाएंगे होश

HomeENTERTAINMENTशर्लिन ने लगाया साजिद खान पर सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप, ट्वीट देखकर...

मुंबई /हाल ही में बीबीसी चैनल ने अपनी एक नई डॉक्यूमेंट्र फिल्म शुरू की है जिसमे बॉलीवुड में हो रही लगातार डेथ के पीछे की सच जानने की कोशिश है। जिसके तहत पिछले एपिसोड में फिल्म अभिनेत्री जिया खान की आत्महत्या से जुडी बातों को जानने के लिए उनकी बहन करिश्मा को बुलाया गया था।जिसके तहत जिया की बहन ने डायरेक्टर साजिद खान पर खुलकर आरोप लगाया कि वो फिल्म के नाम पर लड़कियों को सेक्शुअल हैरस करते हैं।

जिसे सुनने के बाद बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से साजिद पर लगातार आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री ने अपनी ट्वीट की शुरुआत यह कहकर की है कि जिया की बहन की डॉक्यूमेंट्री देखकर पुरानी यादें तजा हो गई कि किस तरह से साजिद खान लड़कियों को अपना शिकार बनाता है।

 

ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के साथ अपना एक्सपीरियंस ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है , ‘जब मैं अपने पिता के निधन के कुछ दिन के बाद अप्रैल 2005 में उनसे (साजिद) से मिली तो उन्होंने अपने पैंट्स से अपना प्राइवेट पार्ट बाहर निकालकर उसे पकड़ने के लिए कहा। मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मुझे पता है कि ये सब कैसा होता है और मेरा उनसे मिलने का उद्देश्य ये सब पकड़ना नहीं है।

ज्ञात हो कि जिया खान की जिंदगी पर बनी डॉक्युमेंट्री ‘डेथ इन बॉलिवुड डॉक्युमेंट्री के दूसरे ऐपिसोड में करिश्मा ने बातचीत के दौरान कहा कि रिहर्सल का समय था। जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी और उसी समय साजिद खान ने उनसे टॉप और ब्रा उतारने को कहा था। उसे नहीं समझ में आया था कि क्या करना है। वह घर आकर खूब रोई। वह कह रही थी कि वह इस फिल्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं इसलिए अगर फिल्म छोड़ देगी तो वे मेरे खिलाफ केस कर देंगे और उसे बदनाम करेंगे। अगर फिल्म की तो उनका शोषण होगा। यह हर हाल में कुछ खोने की स्थिति है।