spot_img

अभिनेत्री शार्लिन चोपड़ा का दावा बड़े क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियां लेती है ड्रग्स

HomeENTERTAINMENTअभिनेत्री शार्लिन चोपड़ा का दावा बड़े क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियां लेती...

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में तेजी से फैल रहे ड्रग्स के मुद्दे पर बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) ने मीडियाकर्मियों के सामने बड़ा खुलासा किया है। एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए शार्लिन ने कहा, कि बड़े क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियां ड्रग्स लेती हैं।

अभिनेत्री शार्लिन चोपड़ा ने कहा, कि NCB जो काम कर रही है, वो अच्छा काम है। इतने सालों से हम जिन्हें सुपरस्टार मानते आए है, अब उनकी असलियत सामने आ रही है। ये लोग माल लेते हैं। माल कितनी बार लेते है, कब-कब लेते हैं?, अब इन्हें NCB के पास जाकर बताना होगा।

आफ्टर मैच पार्टी में देखा सबका रूप

अभिनेत्री शार्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) ने ड्रग्स पार्टी का खुलासा करते हुए कहा, कि  “मैं कोलकाता गई थी केकेआर का मैच देखने के लिए। मैच के बाद आफ्टर मैच पार्टी रखी गई थी। मैं भी उस पार्टी में गई। उस पार्टी में मैंने देखा कि क्रिकेटर्स, बॉलीवुड सेलेब्स सब दम मारो दम कर रहे थे।

वहां सभी के साथ मैंने डांस और मस्ती की। मैं डांस करते करते बहुत थक गई थी। तो मैं फ्रेश होने के लिए वॉशरूम में गई। वहां जो चल रहा था वो देखकर मैं हैरान हो गई।” अभिनेत्री चोपड़ा के अनुसार क्रिकेट सुपरस्टार्स की जो बीवियां हैं वो व्हाइट पाउडर यानि कोकिन शॉट कर रहे थे। शॉट लेने के बाद वे स्माइल दे रहे थे। मैने भी स्माइल दी और वहां से निकल गई। इसके बाद भी क्रिकेट के सपुरस्टार्स की पत्नियों का गपशप और ड्रग्स पार्टी का सिलसिला जारी रहा।

NCB को जानकारी देनी की कही बात

अभिनेत्री शार्लिन (Sherlin Chopra) ने मीडियाकर्मियों से चर्चा के दौरान, किसी भी क्रिकेटर की पत्नी का नाम नहीं लिया है। अभिनेत्री का कहना है, कि जब NCB  से बुलावा आएगा, तब उनके पास जाकर सबका नाम बता दूंगी। ड्रग्स का नेक्सेस इंडस्ट्री और इंडस्ट्री के बाहर फैला हुआ है। अभी तक एनसीबी बड़े प्लेयर्स तक नहीं पहुंची है। मुझे पूरी उम्मीद है कि वो पहुंचेगी। आने वाले दिनों में ड्रग्स सिंडिकेट के बड़े प्लेयर्स तक एनसीबी पहुंचने वाली है। जब उनके बुलाया जाएगा तो लोगों को पता चलेगे ये नेक्सेस कितना बड़ी है।