spot_img

ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद टीम इंडिया को केविन पीटरसन की धमकी, कहा-“सतर्क रहे”

HomeSPORTSऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद टीम इंडिया को केविन पीटरसन की धमकी,...

मुंबई। ऑस्ट्रेलिया पर मिली शानदार जीत के बाद जहां टीम इंडिया (Team India) को दुनियाभर से बधाइयां मिल रही है। वहीं इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने उन्हें चेतावनी देते हुए धमकी दी है।

पीटरसन ने भारत और इंग्लैंड के फरवरी महीने से शुरू होने वाले दौरे पर चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : PM नरेंद्र मोदी Live : प्रधानमंत्री आवास योजना से बदली गांवों की तस्वीर

इस ट्वीट में पीटरसन ने हिंदी में अपनी बात रखते हुए लिखा है कि “इंडिया, यह ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाए ! क्योंकि यह सभी बाधाओं के खिलाफ हासिल हुई है, लेकिन असली टीम तो कुछ हफ्तों बाद आ रही है, जिसे आप को हराना होगा, अपने घर में… सतर्क रहें ! 2 सप्ताह में बहुत अधिक जश्न मनाने से सावधान रहें !”

गौरतलब है कि पीटरसन ने यह ट्वीट भारत (Team India) और इंग्लैंड के बीच फरवरी महीने से शुरू हो रहे टेस्ट, टी20 और वनडे सीरीज पर एक चुटकी लेते हुए किया है।

भारत और इंग्लैंड के बीच सबसे पहले 5 फरवरी से टेस्ट मैचों की श्रृंखला शुरू होगी जो 8 मार्च सोमवार तक चलेगी। चार मैचों की श्रृंखला में दो टेस्ट मैच एम ए चिदंबरम स्टेडियम चेन्नई और सरदार पटेल स्टेडियम अहमदाबाद में होंगे।

Team India के साथ टी20 और वन-डे भी

टेस्ट मैच के बाद इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 T20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इस टी20 श्रृंखला की शुरुआत 12 मार्च से होगी और 20 मार्च को इस सीरीज का फाइनल मैच खेला जाएगा।

भैयाजी ये भी पढ़े : बजट से पहले सर्वदलीय बैठक, पीएम मोदी बजट और सदन की कार्यवाही पर करेंगे चर्चा

इसके आलावा तीन वनडे मैच भी भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाएगी। जिसमें पहला मैच 23 मार्च, दूसरा 26 मार्च और अंतिम मैच 28 मार्च को खेला जाएगा।