spot_img

राम मंदिर निर्माण के लिए अक्षय कुमार ने दिया चंदा, सुनाई गिलहरी और राम की कहानी #watch

HomeENTERTAINMENTराम मंदिर निर्माण के लिए अक्षय कुमार ने दिया चंदा, सुनाई गिलहरी...

मुंबई / देश भर में 14 जनवरी से राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा संग्रहण का काम जोरो पर है ऐसे में बॉलीवुड के फेमस अभिनेता और प्रोडूसर अक्षय कुमार ने भी अपना योगदान दिया है। अक्षय कुमार ने इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया अकाऊंट में शेयर करते हुए एक वीडियो के माध्यम से बताया कि अब बारी हमारी है।

 

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर 1 मिनट 50 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया और बताया कि वह भी इस अभियान में जुड़ गए हैं। इस वीडियो के कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा, ‘बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है। अब योगदान की बारी हमारी है। मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे। जय सियाराम।

अक्षय कुमार के आलावा और भी लोगो ने किया दान

बता दें, इस अभियान की शुरुआत 14 जनवरी को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने की थी। उन्होंने राम मंदिर के लिए सबसे पहले चंदा दिया और अभियान को हरी झंडी दिखाई। राष्ट्रपति ने चेक के जरिए पांच लाख रुपये का चंदा ट्रस्ट को सौंपा।इसी के साथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी एक लाख रुपए का चेक वीएचपी को सौंपा है।

भैयाजी ये भी देखे –Viral Video : कोरोना वैक्सीन के लिए नहीं दिया निमंत्रण तो भड़क गए नेता जी

साथ ही शिवसेना ने एक करोड़ दान दिए है वहीं मुरारी बापू के तरफ से 11 करोड़ दिया गया वहीं उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 11 लाख रुपए मंदिर बनाने दिया है। जबकि केंद्र सरकार ने सिर्फ 1 रु दिए है। इसी के साथ बिहार में भी इस अभियान का जोर देखा जा रहा है। ज्ञात हो कि निधि संग्रहण में आम आदमी से लेकर तमाम सांसदों, विधायकों, कारोबारी भी अपनी स्वेच्छा से धनराशि प्रदान कर रहे है।