spot_img

Viral Video : कोरोना वैक्सीन के लिए नहीं दिया निमंत्रण तो भड़क गए नेता जी

HomeCHHATTISGARHViral Video : कोरोना वैक्सीन के लिए नहीं दिया निमंत्रण तो भड़क...

रायपुर। डेढ़ दशक के बाद सत्ता सुख भोगने पहुंची कांग्रेस के नेताओं में जबरदस्त तेवर दिख रहे है।

कभी विधायक जी का डांस करता हुआ वीडियों वायरल (Viral Video) होता है, तो कभी किसी कांग्रेसी नेता का किसी अफसर, जनता और कार्यकर्ता पर अपना रुआब जमाते हुए वीडियों सोशल मीडिया में तैरता है।

भैयाजी ये भी पढ़े : कैशियर से 20 लाख रूपए की लूट, आधा दर्जन लुटेरों ने किया हमला, फुटेज बरामद…

हाल ही में रायपुर के एक कांग्रेसी पार्षद का एक व्यक्ति को लातघूसे मारने का वीडियों वायरल हुआ था। अब कोरोना वैक्सीन के ओपनिंग सेरेमनी में पूछ परख नहीं होने की वज़ह से कांग्रेस के एक नेता जी भड़क गए।

ये वीडियों (Viral Video) जशपुर का बताया जा रहा है, जिसमें कांग्रेस के वर्तमान नहीं बल्कि पूर्व जिलाध्यक्ष स्वास्थ कर्मचारियों को हड़काते नज़र आ रहे है।

वीडियों देखने पर जशपुर के पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल स्वास्थ कर्मचारियों को गरियाते नज़र आ रहे है। वज़ह तलाशने पर ये बात सामने आई के नेता जी को यहाँ शुरू हुई कोरोना वैक्सीन कार्यक्रम के लिए न्योता नहीं भेजा गया था।

केवल पत्रकारों को इस बात की इत्तला दी गई थी जिसके बाद नेता जी का पारा चढ़ा और लगे रुआब झाड़ने….गुस्सा इतना था की खुले आम ट्रांसफर की धमकी भी दे दी।

Viral Video : आप भी देखिए….

मज़ेदार बात तो ये है सुबा-ए-सदर भूपेश बघेल, स्वास्थ महकमे के आलिम फ़ाज़िल टीएस सिंहदेव ने सभी स्वास्थ कर्मियों के प्रति कोरोना काल में किए गए कामों को सराहा है।

भैयाजी ये भी पढ़े : बजट 2021 की तैयारियों में सीएम भूपेश, मैराथन बैठक कर विभागों से ले रहे प्रस्ताव

इसके साथ ही दोनों ही नेताओं ने सभी के प्रति आभार जताते हुए उन्हें जनता से भी उन्हें सम्मान देने की बात कही है। ऐसे में इन नेता जी का ये रुआब समझ से परे है।