spot_img

स्वास्थ्य मंत्री से मिले चेंबर पदाधिकारी, कोरोना टीकाकरण के लिए दी बधाई

HomeCHHATTISGARHस्वास्थ्य मंत्री से मिले चेंबर पदाधिकारी, कोरोना टीकाकरण के लिए दी बधाई

रायपुर। देशभर समेत छत्तीसगढ़ में भी कोरोना टीकाकरण (Corona vaccination) अभियान की शुरुआत सफलतापूर्वक हुई है।

इसके लिए छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज़ के पदाधिकारियों ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से मुलाकात कर उन्हें बधाई दी।

भैयाजी ये भी पढ़े : Viral Video : कोरोना वैक्सीन के लिए नहीं दिया निमंत्रण तो भड़क गए नेता जी

साथ ही उन्होंने आगे के अभियान के लिए अपनी शुभकामनाएं देते हुए हर संभव मदद की बात भी कही।

छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के चेयरमैन योगेश अग्रवाल और महासचिव लालचंद गुलवानी के नेतृत्व में पहुंचे चेंबर पदाधिकारियों ने स्वास्थ्य मंत्री से अपनी मांग भी रखी।

उन्होंने प्रदेश के मेडिकल क्षेत्र से जुड़े व्यापारियों और पूरे कोरोना काल में आम लोगों के सीधे संपर्क में रहने वाले व्यापारियों को टीकाकरण (Corona vaccination) में प्राथमिकता देने का अनुरोध किया है।

स्वास्थ मंत्री ने चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों को फ्रंट लाइन कोरोना वारियर्स के बाद व्यापारियों का टीकाकरण (Corona vaccination) कराने का आश्वासन दिया।

स्वास्थ मंत्री से मिलने गए चेंबर के पदाधिकारियों में प्रमुख रूप से चेंबर उपाध्यक्ष राजेश वासवानी, मंत्री संजय चौधरी, अवतार सिंह बागल, अमरजीत सिंह संधू, जवाहर तलरेजा, संजय श्रीवास्तव, संतोष परमार, आरिफ मंजूर खान, कृष्णा सोनी शामिल थे।

गौरतलब है कि देश के साथ ही राजधानी रायपुर में भी कोरोना वैक्सीनेशन की शुरुआत की गई। इस दौरान प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल डॉ. भीमराव आंबेडकर की सफाई कर्मी तुलसा तांडी को कोरोना का पहला टिका लगा। तुलसा की उम्र तकरीबन 51 साल है। वो सालों से मेकाहारा अस्पताल में बतौर सफ़ाई कर्मचारी अपनी सेवाएं दे रही है।

भैयाजी ये भी पढ़े : कैशियर से 20 लाख रूपए की लूट, आधा दर्जन लुटेरों ने किया हमला, फुटेज बरामद…

टीकाकरण के बाद तुलसा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि “मुझे सबसे पहले टीके के लिए चुना गया यह मेरा सौभाग्य है। कोरोना के लिए शुरू हुए इस टीकाकरण अभियान में मुझे शहर में पहला टिका लगने से मेरे परिवार के लोग भी काफी खुश हैं।”