spot_img

Viral Video : मुख्यमंत्री का दिखा देशी अंदाज, बॉलीबाल खेल पुनः लौटे बचपन की ओर

HomeCHHATTISGARHBASTARViral Video : मुख्यमंत्री का दिखा देशी अंदाज, बॉलीबाल खेल पुनः लौटे...

बीजापुर / छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री (Chhattisgarh CM) का देशी अंदाज़ ही है जो उन्हें आम से खास बनाता है। इन दिनों मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसे देखकर उनका खेल प्रेम साफ दिखाई दे रहा है।

बता दे कि सीएम भूपेश बघेल इन दिनों बस्तर प्रवास में है। जिस दौरान उन्होंने देशी खेल सॉफ्टबॉल, तीरंदाजी, कबड्डी, बैडमिंटन, बॉलीबाल सहित कई खेलों का आनंद लिया।

भैयाजी ये भी देखें-विराट और अनुष्का के घर आई एक नन्ही परी, ट्विटर पर दी पिता बनने की जानकारी

बता दे कि इस दौरान उन्होंने लोहा पहाड़ी के सौन्दर्यीकरण के बाद खेल और मनोरंजन संबंधी गतिविधियों का शुभारंभ करते हुए स्थानीय बच्चों के साथ खेलों का जमकर आनंद लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री (Chhattisgarh CM) सॉफ्टबॉल का प्रशिक्षण ले रहे बच्चों के बीच पहुंचे और उन्होंने सॉफ्टबॉल खेल में हाथ आजमाया।

 

यहां नवमीं कक्षा की छात्रा रेणुका चेलक ने मुख्यमंत्री के लिए बॉल थ्रो किया, जिस पर मुख्यमंत्री ने सॉफ्टबॉल स्टिक से जमकर हाथ चलाया। लगभग दस बार उन्होंने लगातार बॉल को हिट कर अपनी फिटनेस, ऊर्जा और लक्ष्य के प्रति अडिग रहने की अपनी भावना का यहां फिर से उदाहरण प्रस्तुत किया।

भैयाजी ये भी देखें- Redmi Note 9T हुआ लांच, आते ही बढ़ी डिमांड, नैनो टेक्नोलॉजी है इसकी खासियत…

वायरल वीडियो (Viral Video) में मुख्यमंत्री (Chhattisgarh CM) ने सटीक निशाना लगाने के लिए छात्रा को दिया एक हजार रुपए इनाम भी दिया। इतना ही नहीं उन्होंने स्वयं भी तीरंदाजी में हाथ आजमाया। यहां खिलाड़ियों के निशाने को भी परखा और अच्छे निशाने को देखकर भूरि-भूरि प्रशंसा की।

Chhattisgarh CM

इस दौरान (Viral Video) बॉलीबॉल का प्रशिक्षण ले रहे खिलाड़ियों के बीच पहुंचकर खेल का आनंद लेते लेते जनप्रतिनिधि और अधिकारी खुद हाथ आजमाने से अपने आप को रोक नहीं सके।