spot_img

Rhea Chakraborty : सोशल मीडिया में रिया चक्रवर्ती हुई ट्रेंड, फोटो देख आप भी हो जायेंगे हैरान….

HomeENTERTAINMENTRhea Chakraborty : सोशल मीडिया में रिया चक्रवर्ती हुई ट्रेंड, फोटो देख...

मुंबई / रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) फिर एक बार आज ट्रोल हुई है जिसके पीछे की वजह उनके एक मित्र के साथ खास इंटिमेसी वाली तस्वीर है।

बता दे कि रिया और उनके मित्र की ये तस्वीर तस्वीर उस वक्त की थी जब रिया अपनी दोस्त शिबानी दांडेकर की बहन वीजे अनुषा की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थीं, जहां राजीव भी पहुंचे थे।

भैयाजी ये भी देखें-बल्ला लेकर मैदान में उतर गए मंत्री शिव डहारिया, मेयर एज़ाज़ को ठोका…

राजीव ने रिया (Rhea Chakraborty) के साथ वहीं एक तस्वीर क्लिक की और उसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी। तस्वीर में राजीव, रिया चक्रवर्ती को गले लगाते हुए देखे जा सकते थे। राजीव ने रिया संग फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था- माय गर्ल।

मगर कुछ ही घंटों बाद राजीव ने ये फोटो सोशल मीडिया से डिलीट कर दी। अब राजीव लक्ष्मण ने एक और पोस्ट किया है और फोटो डिलीट करने की वजह का खुलासा किया है।

 

भैयाजी ये भी देखें- कृषि कानून पर कोहराम ज़ारी, भड़के किसान बोले-तारीख पे तारीख़ चल रही…

पोस्ट डिलीट करने के बाद राजीव ने लिखा है “मुझे लगता है कि एक पोस्ट पर मेरे गैर जिम्मेदाराना शब्दों के साथ अनावश्यक परेशानी पैदा हो गई है। रिया (Rhea Chakraborty) एक प्रिय पुरानी दोस्त है, और मैं फिर से उससे मिलकर खुश हूं और मैं उसके अच्छे होने की कामना करता हूं। ”

दरअसल राजीव ने रिया के लिए माय गर्ल का इस्तेमाल किया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई और राजीव ने फोटो डिलीट कर दी।

वर्तमान में रिया भाई शौविक के साथ नए घर की तलाश में भी देखी गई थी। इसी के साथ अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो, रिया को आगामी फिल्म ‘चेहरे’ में देखा जा सकता है, जिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में होंगे।