spot_img

किसानों के मुद्दे पर “भूपेश बनाम भाजपा” सरकार की वादाखिलाफ़ी पर चलेगा अभियान

HomeCHHATTISGARHकिसानों के मुद्दे पर "भूपेश बनाम भाजपा" सरकार की वादाखिलाफ़ी पर चलेगा...

रायपुर। किसानों (Farmer) के मुद्दे पर अब प्रदेश में “भूपेश बनाम भाजपा” की तैयारी है। प्रदेश सरकार के खिलाफ़ अब भाजपा किसानों से हो रही वादा खिलाफी को लेकर महाअभियान चलाने वाली है।

भैयाजी ये भी देखे : सीएम भूपेश का बिलासपुर संभाग का दौरा, पहले दिन रायगढ़ को 400 करोड़ की सौगात

इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी गई है। सूबे में एक एक धान खरीदी केंद्रों में खरीदी रुकने से भाजपा अब अपने तीखे तेवर दिखाएगी।

इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी के रायपुर जिला इकाई की एक अहम बैठक एकात्म परिसर में हुई है। इस बैठक में पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने वर्चुवली हिस्सा लिया। वही एकात्म परिसर में जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी, जिला प्रभारी खूबचंद पारख, सच्चिदानंद उपासने, नंदे साहू समेत तमाम नेता मौजूद रहे।

 

इस बैठक में जिले की आगामी रणनीति और पार्टी के काम काजो की रूपरेखा तय की गई। सरकार द्वारा लगातार धान खरीदी पर की जा रही बयानबाजी और वर्तमान स्थिति को देखते हुए भाजपा अब ग्राउंड लेवल पर काम शुरू करने वाली है।

इसके लिए भी इस बैठक में रणनीति तैयार हुई है। बताया जा रहा है कि भाजपा के कार्यकर्ता अब घर-घर पहुंचकर केंद्र सरकार की रीति नीति को पहुंचाने का काम करेंगे।

इसके अलावा किसान (Farmer) बिल पर देश भर में मच रहे कोहराम के पीछे विपक्ष की भूमिका को भी उजागर होगा। इसके आलावा भाजपाई कार्यकर्ता कृषि बिल के सभी फायदे से प्रदेश के किसानों और जनता को अवगत कराएंगे। साथ ही अब प्रदेश की सरकार पर भी भाजपाई जमकर हमला बोलेंगे।

Farmer बिल पर बयान बाज़ी

रायपुर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि “डॉ रमन सिंह ने गलतफहमी नहीं पाल रहे हैं, बल्कि सीएम भूपेश बघेल गलतफहमी में है।

भैयाजी ये भी देखे : प्रेमी ने किया प्रपोज तो प्रेमिका का फिसला पैर,650 फीट खाई में गिरते हुए भी कह गई …

सुंदरानी ने कहा कि “प्रदेश सरकार के सभी आरोप खोखले और बे-बुनियाद है, जिनका खुलासा अब जल्द ही जनता के बीच जाकर भाजपाई कार्यकर्ता पहुंचेंगे।”