spot_img

video viral : जवान ने पूछा सरकार से ऐसा सवाल जिसे सुनकर आप भी रह जाएंगे सन्न

HomeNATIONALCOUNTRYvideo viral : जवान ने पूछा सरकार से ऐसा सवाल जिसे सुनकर...

दिल्ली /किसान आंदोलन के बीच बहुत से वीडियो वायरल (video viral) हो रहे हैं जो कभी कभी आत्मा को झकझोर देते हैं कि आखिर क्या वजह है कि दोनों पक्ष इतने अडिग हो गए हैं। जिसे देखते हुए आंदोलनरत किसानो का बेटा जो फौज में है उसने सरकार से निवेदन किया है कि किसानो की तकलीफ को समझे क्योकि जो किसान आज 35 दिन से दिल्ली की सड़को में बैठे हैं वो उनके पिता भाई हैं जिनके घरो में महीनो से चूल्हा नहीं जल रहा। ऐसी स्थिति में कोई भी सैनिक कैसे काम कर सकता है।

फौजी ने अपनी व्यथा कहते हुए वीडियो वायरल (video viral) किया है कि मैं जब आर्मी की यूनिफार्म पहन कर चाइना बॉर्डर पर खड़ा था तो मैं देश भक्त था। और अगर आज मैं सेना छोड़कर दिल्ली अपने बाप के साथ खड़ा हो गया तो मुझे आतंकी करार दिया जा रहा है। सैनिक ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि जवानो का नौकरी करने का मन नहीं कर रहा वो मानसिक रूप से कमजोर पड़ रहे हैं।

भैयाजी ये भी देखे –धान खरीदी पर संग्राम : दहाड़े “सिंह” तो बघेल ने दिया…

वीडियो वायरल (video viral) में फौजी ने सरकार को ललकारते हुए कहा है कि जिस तरह आप पंजाब और हरियाणा के लोगो को नज़र अंदाज़ कर रहे हैं थोड़ा गौर कीजिये की इन्ही किसानो के बेटे आज आपकी बॉर्डर में खड़े होकर देश को बचा रहे हैं। क्या आप मुझे बता सकते हैं किसी बिजनेस मैन का बेटा जवान है क्या या कोई गुजराती सेना में आ कर बॉर्डर पर तैनात है क्या ?