spot_img

न्यू ईयर पार्टी पर कोरोना ग्रहण…गाइड लाईन के इंतज़ार में प्रशासन और आयोजक…

HomeCHHATTISGARHन्यू ईयर पार्टी पर कोरोना ग्रहण...गाइड लाईन के इंतज़ार में प्रशासन और...

रायपुर। साल 2020 के तकरीबन 10 महीने कोरोना की वजह से फीके रहे। त्योहारों में भी रौनक नहीं रही, यही ग्रहण अब न्यू ईयर पार्टी (New year party) पर भी नज़र आ रहा है।

साल 2021 की धमाकेदार शुरुआत करने की उम्मीद लगाए बैठे रायपुराइट्स को निराश होना पड़ सकता है। होटल्स, पब और रेस्टोरेंट्स समेत माल में मनाए जाने वाले न्यू ईयर पार्टी पर कोरोना ग्रहण लग सकता है।

भैयाजी ये भी देखे : शीतकालीन सत्र : रमन-बृजमोहन ने दिखाए तेवर, धान खरीदी पर हंगामा, वॉकआउट…

साल 2020 में कोरोना की वज़ह से सारे त्यौहार सादगी के साथ घर पर रह कर ही मनाए गए कुछ ऐसा ही न्यू ईयर पार्टी (New year party) के लिए प्लान करना होगा।

दरअसल हर साल 31 दिसंबर को राजधानी के विभिन्न होटल, पब और रेस्टोरेंट में न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेशन के आयोजन होते रहे है। इस बार अब तक किसी भी होटल संचालक रेस्टोरेंट या फिर पब में कोई तैयारियां नहीं हुई है।

इतना ही नहीं किसी ने भी अब तक रायपुर में इस तरह आयोजन के लिए जिला प्रशासन से अनुमति भी नहीं मांगी है।

जबकि न्यू ईयर सेलिब्रेशन (New year party) के लिए दिसंबर महीने की शुरुआत से ही आवेदनों का पुलिंदा पुलिस और जिला प्रशासन के दफ्तरों में पहुंचने लगते थे।

न्यू ईयर पार्टी के लिए होटल संचालक इंवेट कंनियों से जुड़े लोगो को सरकार की गाइडलाईन का इंतज़ार है।

New year party के लिए गाइडलाईन का इंतज़ार

इधर रायपुर शहर के एडिशनल एसपी लखन पटेल मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि “अब तक हमें किसी भी तरह के आवेदन नए वर्ष के आयोजन से संबंधित नहीं मिले है।”

भैयाजी ये भी देखे : अलग ख़बर : शेर, बाघ के बाद “तेंदुएं” की संख्या भी बढ़ी…मोदी ने जताई ख़ुशी

पटेल ने कहा कि “यदि आवेदन आते है, तो जिला प्रशासन और सरकार द्वारा निर्धारित गाइडलाइन को देखने के बाद उनकी अनुमति पर विचार किया जाएगा।”