spot_img

INDvsAUS Test : स्मिथ बोले, विराट के नहीं होने से भारत को बड़ा नुक़सान

HomeSPORTSINDvsAUS Test : स्मिथ बोले, विराट के नहीं होने से भारत को...

मुंबई। भारत और ऑस्ट्रेलिया (INDvsAUSTest) के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में कप्तान विराट कोहली नहीं होंगे। वे पेटरनिटी लिव पर होंगे।उनकी कमी भारतीय टीम को खलेगी ही साथ ऑस्ट्रेलियाई खिलाडियों को भी खल रही है।

ऑट्रेलिया के बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ ने कहा की भारत को विराट कोहली के नहीं रहने से बड़ा नुक्सान हो सकता है। स्मिथ ने कहा कि “विराट कोहली का टीम भारतीय टीम के साथ नहीं होना निश्चित रूप से भारत के लिए बड़ा नुकसान साबित होगा।”

भैयाजी ये भी पढ़े : क्रिकेटर की एक्स वाइफ ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, फॉलोवर्स ने इस कदर लताड़ा

स्मिथ ने कहा कि “अब हमें देखना होगा कि इंडियन टीम अपनी पहली पारी में किस तरह का खेले दिखा पाती है। हालाँकि विराट कोहली ने एडिलेड में बॉलिंग पिच होने के बाद भी अच्छा खेल दिखाया था।”

भारत और ऑस्ट्रेलिया (INDvsAUSTest) के दौरान स्मिथ ने विराट के पेटरनिटी लिव पर भी अपनी बात रखी। स्मिथ ने विराट को पिता बनने की नई जिम्मेदारी के लिए भी शुभकामनाएं देते हुए उनकी तारीफ़ की। उन्होंने कहा कि “परिवार और बच्चों के लिये विराट ने बिल्कुल सही फैसला लिया है।”

गौरतलब है कि विराट कोहली को अपने बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौट रहे है। इधर भारतीय टीम एडीलेड में पहले टेस्ट में आठ विकेट की हार के बाद भारतीय टीम चार टेस्ट की सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई है।

INDvsAUS Test पहले मैच से सीखा

भारत और ऑस्ट्रेलिया (INDvsAUSTest) के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में रविचंद्रन अश्विन के हाथो आउट होने से जुड़े एक सवाल पर भी उन्होंने खुल कर बात रखी।

मीडिया से चर्चा करते हुए स्मिथ ने कहा कि “मुझे पता है कि पिछले मैच में उन्होंने मेरा विकेट हासिल किया, उम्मीद करता हूं मैं इससे कुछ सीखकर आगे बढूंगा। अगले मैच में उनको अच्छे से खेल पाउंगा।”

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी ख़बर : बस्तर में बनेगा सिंथेटिक फुटबॉल मैदान, केंद्र ने दी स्वीकृति