spot_img

तिलक समारोह में कॉफी मशीन का सिलेंडर फटा, कारीगर की मौत दर्जनों घायल

HomeNATIONALतिलक समारोह में कॉफी मशीन का सिलेंडर फटा, कारीगर की मौत दर्जनों...

बोकारो। झारखंड में वेस्ट बोकारो की ड्राईवरहाट डिस्पेंसरी कॉलोनी में तिलक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे मेहमान काफी मशीन का सिलेंडर फटने से घायल (INJURED) हो गए। घायलों को उपचार के निजी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Mask : नहीं सुधरे मंत्रालय के कर्मचारी, आधा दर्जन बगैर मास्क पहुंचे दफ़्तर

वेस्ट बोकारो पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार रात टिस्कोकर्मी (एसइबी में सीनियर माइनिंग एसोसिएट) अमरजीत प्रसाद के घर उनके टिस्को में कार्यरत पुत्र शशि कुमार की शादी को लेकर तिलकोत्सव कार्यक्रम चल रहा था। क्वाटज़्र के बाहर डिस्पेंसरी के बगल में कार पार्किंग वाले गैरेज में मेहमानों के लिए कॉफी मशीन (INJURED)  लगाई गई थी।

भैयाजी ये भी पढ़े : धान खरीदी : खरीदी के लिए 27 नवंबर से मिलेगा टोकन, सुविधाओं पर ज़ोर

घर के अंदर लगभग सारे रस्म पूरे होने के बाद पुरोहित वर वधू पक्ष का लग्न कुंडली बना रहे थे। इसी बीच कॉफी मशीन का सिलेंडर फट गया और मशीन ऑपरेटर राजू यादव समेत अजीत कुमार, रवि निषाद,विजय किस्कु, प्रथम कुमार सिन्हा, प्रत्यूष, आर्यन घायल हो गए। हादसे आपरेटर राजू की निजी अस्पताल में मौत हो गई है। वेटर को उपचार के लिए रेफर किया गया है।

आपरेटर हजारीबाग अन्नू कैटरर का था स्टॉफ

26 को तिलकोत्सव और 29 को शादी का सट्टा हजारीबाग के अन्नू टेंट एंड कैटरर ने लिया था। जिसको लेकर तिलकोत्सव वाले दिन उनके स्टॉफ कई जगहों पर काम कर रहे थे। डिस्पेंसरी कॉलोनी में तिलक का कार्यक्रम चल रहा था तो वहीं ड्राईवरहाट शिव मंदिर के समीप कम्यूनिटी कॉल में मेहमानों के खाने पीने का इंतजाम किया गया था। जहां लॉकडाउन नियम के अनुरुप सामाजिक दूरी के साथ मेहमानों (INJURED) के बैठने और खाने पीने का इंतजाम किया गया था।