spot_img

Murder: युवक के नाक और मुंह में फेविक्विक डालकर फेका बांध में, जानिए वजह

HomeNATIONALCRIMEMurder: युवक के नाक और मुंह में फेविक्विक डालकर फेका बांध में,...

भोपाल /मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के एक गांव में दिल दहलाने वाली घटना घटित हुई है जिसके तहत पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस विवेचना में यह बात सामने आई है कि आरोपियों ने लव ट्रायंगल के चक्कर में एक युवक के नाक और मुंह में फेविक्विक डालकर उसकी हत्या(Murder)कर उसे नाले में फेंक दिया था।
भैयाजी ये भी देखे –कृषि कानून पर सुप्रीम कोर्ट का मत, विरोध प्रदर्शन करना किसानों…

मिली जानकारी अनुसार गत 12 दिसंबर को पगारा बांध के पास एक शव बरामद किया गया था जिसकी जाँच करने पर हत्या(Murder) की कहानी सामने आई।मुरैना जिले के एक गांव में 19 वर्षीय आरोपी मोनू कुशवाहा और उसके 16 वर्षीय भाई ने गिरिराज कुशवाहा की हत्या कर दी जो कि जिले के चमोली गांव के रहने वाला था। वहीं दो अन्य ब्रह्मजीत कुशवाहा और दिलीप कुशवाहा ने भी अपराध में उसकी मदद की।

भैयाजी ये भी देखे –congress में बढ़ते मनमुटाव के बाद सोनिया ने बुलाई 19 दिसंबर…

बताया जा रहा है कि हत्या(Murder) का आरोपी की कजन के साथ गिरिराज एक तरफा प्यार करता था परिवार ने पास के गांव में रहने वाले ब्रह्मजीत कुशवाहा के साथ युवती की शादी तय कर दी थी लेकिन गिरिराज ने ब्रह्मजीत को धमकी दी और उसे शादी नहीं करने के लिए दबाव डाल रहा था।

भैयाजी ये भी देखे-किसान आंदोलन : कृषि मंत्री के खुले पत्र पर बोले पीएम…

Murder की ये थी वजह

खबरों से यह भी पता चला है कि आरोपी की कजिन के साथ मृतक गिरिराज एक तरफा प्यार करता था जिसके चलते परिवार के पास के गांव में रहने वाले ब्रह्मजीत कुशवाहा के साथ ज्योति की शादी तय कर दी थी लेकिन गिरिराज ने ब्रह्मजीत की धमकी दी और युवती से शादी नहीं करने के लिए कहा था जिसके बाद इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया।