spot_img

INDvAUS : टेस्ट के पहले दिन ही धराशाही हुए भारतीय बल्लेबाज़, 233 रन बनाएं

HomeSPORTSINDvAUS : टेस्ट के पहले दिन ही धराशाही हुए भारतीय बल्लेबाज़, 233...

मुंबई। भारत और ऑस्ट्रेलिया (INDvAUS) के बिच आज पहले टेस्ट के पहले दिन ही भारतीय बल्लेबाज़ धराशाही हो गए। पहले दिन के खेल समाप्त होने तक 6 विकेट गँवा कर भारतीय टीम ने 233 रन जोड़े है।

भैयाजी ये भी देखे : ICC Test Ranking : कोहली एक पायदान पहुंचे आगे, अश्विन-रहाणे की हुई इंट्री

एडिलेड ओवल मैदान पर डे-नाइट टेस्ट मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। भारतीय टीम के लिए कप्तान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा का खेल आज की पारी में संतोष जनक रहा। इधर आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का आज अच्छा प्रदर्शन रहा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया (INDvAUS) के बिच हुए आज के खेल में स्टम्प्स की घोषणा तक रविचंद्रन अश्विन 19 और विकेटकीपर रिद्धिमान साहा 9 रनों के निजी स्कोर पर मैदान में डटें रहे।

कप्तान कोहली ने पहली पारी में 180 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 74 रन टीम के लिए जोड़े। कोहली ने अजिंक्य रहाणे (42) के साथ 88 और चेतेश्वर पुजारा (43) के साथ 68 रनों की शानदार पाटर्नरशिप भी की। जिसकी बदौलत ही टीम 233 रनों का स्कोर खड़ा कर पाई है।

INDvAUS में आस्ट्रेलिया के गेंदबाज़ों का जलवा

भारत और ऑस्ट्रेलिया (INDvAUS) के बिच खेले गए टेस्ट मैच में पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ों का बोलबाला रहा। आस्ट्रेलिया के गेंदबाज़ मिशेल स्टार्क ने दो विकेट चटकाए है।

भैयाजी ये भी देखे : INDvAUS Test : तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा, आस्ट्रेलियाई टीम काफी रिलेक्स…

वहीं जोश हेजलवुड, पैट कमिंस और नाथन लॉयन ने एक-एक भारतीय बल्लेबाज़ों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।