spot_img

शकीला के ट्रेलर ने YouTube में मचाया धमाल, 24 घंटे में मिले 3 मिलियन व्यूज

HomeNATIONALCOUNTRYशकीला के ट्रेलर ने YouTube में मचाया धमाल, 24 घंटे में मिले...

मुंबई /फिल्म शकीला की बायोपिक ने दर्शकों का मन मोह लिया है । इस फिल्म के ट्रेलर से ही दर्शको का उत्साह देखते ही बन रहा है। जिसे 24 घंटे में 3 मिलियन से अधिक बार देख कर YouTube पर शीर्ष वीडियो के रिकार्ड में दर्ज किया गया है। एडल्ट स्टार के जीवन पर आधारित बायोपिक में ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी की मुख्य भूमिकाएं हैं और इसका निर्देशन इंद्रजीत लंकेश ने किया है।

शकीला
शकीला

 

भैयाजी ये भी देखे –करीना कपूर ने बेबी बंप के साथ किया एड शूट, फॉलोवर्स…

फिल्म के ट्रेलर के बाद अब दर्शक फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं जिससे समझ आ रहा है कि लोग शकीला के जीवन को जानने के लिए उत्साही है।इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कहा, “मैं  ट्रेलर की प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं।इस फिल्म की कहानी बेहद अट्रेक्टिव है।यह जानकर बहुत अच्छा लगा कि लोगों ने इस तरह रिकार्ड तोड़ प्रतिक्रिया के साथ ट्रेलर को स्वीकार किया है। इस फिल्म में जो मेरी भूमिका है मेरे कैरियर की सबसे बेहतरीन भूमिका में से एक होगी।

शकीला
शकीला

भैयाजी ये भी देखे –कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की फैट टू फिट जर्नी, घटाया 98 किलो…

मुझे विश्वास है कि शकीला कहानी निश्चित रूप से लोगों का मनोरंजन करेगी। मुझे खुशी है कि इंद्रजीत ने उन्हें इस फिल्म के लिए चुना साथ ही मैं उन दर्शकों का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने अपने आत्मविश्वास और समर्थन के साथ हमारा साथ दिया।