spot_img

करीना कपूर ने बेबी बंप के साथ किया एड शूट, फॉलोवर्स ने दिया रिएक्शन

HomeENTERTAINMENTकरीना कपूर ने बेबी बंप के साथ किया एड शूट, फॉलोवर्स ने...

मुंबई / बॉलीवुड तारिकाएं इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं अनुष्का शर्मा के बाद अब करीना कपूर ने अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो शेयर की है जिसमें अभिनेत्री ने कैप्शन के माध्यम से बताने की कोशिश की है कि वह भी अनुष्का की तरह इस दौर में भी कमर्शियल एड में व्यस्त हैं।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वह लगातार शूट कर रही हैं और प्रोफेशनल लाइफ में काफी व्यस्त भी हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

 

इस तस्वीर में करीना ने प्यूमा इंडिया की ही पिंक स्पोर्ट्स ब्रा और लोवर पहना हुआ है जिसकी वह एड शूट कर रही हैं.अभिनेत्री ने बेबी बंप पर हाथ रखते हुए सेल्फी क्लिक की है और तस्वीर के साथ लिखा है “हम दो लोग, शूटिंग सेट पर।” करीना कपूर खान की इस फोटो पर कई बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन आया है। कियारा आडवाणी ने लाल रंग का हार्ट इमोजी बनाया है। वहीं, रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने हार्ट बनाने के साथ लव लिखा है।

 

करीना कपूर ने बच्चे के नाम पर दिया ये जवाब

बता दे कि करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर के बाद से ही लोग उनके दूसरे बच्चे के नाम पर भी पूछने लगी है। जिस पर करीना का कहना है कि सोचा है, इस उन्होंने तैमूर के नाम पर उठे विवाद से सीखा है और पहले से किसी नाम को लेकर विचार नहीं किया है।