spot_img

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की फैट टू फिट जर्नी, घटाया 98 किलो वजन

HomeENTERTAINMENTकोरियोग्राफर गणेश आचार्य की फैट टू फिट जर्नी, घटाया 98 किलो वजन

मुंबई /गणेश आचार्य का नाम सुनते ही दिमाग में एक ही फ्रेम सामने आता है मोटा लटका सा पेट थुलथुली बॉडी और बेहतर लचक लवले कोरियोग्राफर लेकिन आपकी इस कल्पना में अब थोड़ा बदलाव हो गया है क्योकि हाल ही में कोरियोग्राफर गणेश ऐसे रूप में दिखे जिसकी कल्पना ही नहीं की जा सकती थी। जी हाँ गणेश ने अपना 98 किलो वजन कम कर एक हैंडसम बॉय का लुक पा लिया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ganesh Acharya (@ganeshacharyaa)

 

फैट टू फिट जर्नी से हैरान करने वाले कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने बताया कि 200 किलो का होने के बाद एक दिन एहसास हुआ कि कुछ करना चाहिए। बस लग गया इसी मेहनत में जिसका परिणाम आज आपके सामने है।

कोरियोग्राफर ने बताया अपना फिटनेस फंडा

आचार्य ने बताया उन्होंने 98 किलो वजन घटाया वो भी सिर्फ एक्ससाइज और थोड़ी डाइट कंट्रोल से.दरअसल हाल ही में कपिल शर्मा के शो में गणेश और गीता दोनों शिरकत किये थे। जिस दौरान कपिल ने चूंटकी लेते हुए बोला- छोटे-छोटे शहरों में तो 46 किलो के आदमी होते हैं. यहां तो दो आदमी आपने ही गायब कर दिए है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ganesh Acharya (@ganeshacharyaa)

अपनी फिटनेस को लेकर गणेश आचार्य ने कई मौकों पर बताया है. उनके मुताबिक फैट टू फिट की ये जर्नी उनके लिए खासा मुश्किल रही है. उन्हें काफी चुनौतियों को सामना करना पड़ा है.कोरियोग्राफ की माने तो एक सयम वे पूरे 200 किलो के हो गए थे. उन्होंने वो वजन अपनी एक फिल्म की वजह से बढ़ाया था. लेकिन उसके बाद गणेश ने जिमिंग शुरू की और उन्होंने इतना वजन घटा लिया. अब गणेश अपनी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. उनकी फिटनेस देख सभी तारीफ करने को मजबूर हो जाते है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ganesh Acharya (@ganeshacharyaa)