spot_img

ममता बैनर्जी को बड़ा झटका, विधायक सुवेंदु अधिकारी ने दिया इस्तीफ़ा

HomeNATIONALममता बैनर्जी को बड़ा झटका, विधायक सुवेंदु अधिकारी ने दिया इस्तीफ़ा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में ममता बैनर्जी सरकार में मंत्री रह चुके सुवेंदु अधिकारी (Suavendu Adhikari) ने इस्तीफ़ा दे दिया है। उन्होंने आज बंगाल विधानसभा सचिवालय में अपना इस्तीफा सौपा है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Breaking News : इनकम टैक्स में 8 हज़ार करोड़ का भुगतान पेंडिंग

सुवेंदु अधिकारी ममता बनर्जी की सरकार में परिवहन और सिंचाई मंत्री के पद पर काम कर चुके है। अधिकारी ममता बैनर्जी के ख़ासमख़ास लोगो की फेहरिस्त में भी शुमार थे।

इधर पूर्वी मिदनापुर जिले के तृणमूल कांग्रेस के दिग्गज नेता सुवेंदु अधिकारी (Suavendu Adhikari) के भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे है।

इधर सुवेंदु (Suavendu Adhikari) के इस्तीफे पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय उनका स्वागत करने की बात कहीं है। उन्होंने कहा कि “तृणमूल नेता यदि भारतीय जनता पार्टी में शामिल होते है तो उनका स्वागत है।”

कैलाश की बात को दोहराते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने कहा कि अगर वह भगवा ब्रिगेड में शामिल होना चाहते है, तो उनका स्वागत किया जाएगा।

Suavendu Adhikari शाह के समक्ष हो सकते है शामिल

भाजपा सूत्रों की मानें तो केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के प्रस्तावित दौरे के दौरान ही सुवेंदु अधिकारी भाजपा में शामिल हो सकते है। इसी सप्ताहांत में शाह पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी ख़बर : भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक कल, दो साल पुरे होने पर सौग़ातों की उम्मीद

वहीं सुवेंदु अधिकारी के पीएम मोदी से भी मुलाकात करने के लिए समय मांगे जाने की खबर भी सामने आई है।