spot_img

Viral story : इस जेल को देखकर आपका भी दिल करेगा अपराध करने का, जानिए

HomeNATIONALCOUNTRYViral story : इस जेल को देखकर आपका भी दिल करेगा अपराध...

वायरल स्टोरी /जेल का नाम सुनते ही दिमाग में एक बात कौँध जाती है गंदा सा बिस्तर अस्त व्यस्त दिनचर्या और कैदियों के साथ जानवरों जैसा सलूक लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ऐसी जेल की खबर बता रहे हैं जिसकी तस्वीर देख कर आपको भी एक बार मन में लगेगा क्यों ना हम इस जगह एक बार घूम कर आए।इन दिनों सोशल मीडिया में यह तस्वीर बहुत अधिक वायरल (Viral) हो रही है जिसे देखकर आम पब्लिक हैरान है कि क्या वाकई जेल ऐसी हो सकती है।

भैयाजी ये भी देखे –Viral Video : जब इंसान बन गए जानवर देखिये amazing video

बता दें कि यह तस्वीर एक ट्विटर के माध्यम से हमें मिली है जिसे टि्वटर यूजरस Darrell Owens@IDoTheThinking नाम के शख्स ने शेयर की है।
·

VIRAL
VIRAL

इस तस्वीर को नॉर्डिक जेल के सैन फ्रांसिस्को का बताया जा रहा है। इतना ही नहीं यू जस्ट ने बताया है कि इस जेल का मासिक किराया $3000 अर्थात भारतीय रुपए में लगभग 2.2 लाख है. सोशल मीडिया मेंवायरल (Viral) हुई इस तस्वीर को अब तक टि्वटर में 19000 लोगों ने रीट्वीट किया है 180000 से अधिक लाइक मिल चुके हैं साथ ही हजारों लोगों ने इस लग्जरियस जेल की जानकारी के साथ-साथ इससे किस उद्देश्य से तैयार किया गया है यह भी पूछा है।

VIRAL NEWS
VIRAL NEWS

बता दे कि फोटो की वायरल (Viral) करने वाले शख्स ने अपने ट्वीट में लिखा है इस तरह की जेल से सरकार का मकसद लोगों को आपराधिक जिंदगी से दूर करना है जिससे संभावना जताई जा रही है की एक बेहतर कल की शुरुआत हो सकती है।

भैयाजी ये भी देखे –Jammu Kashmir : पुंछ जिले फिर में आतंकी मुठभेड़, दो ढेर…