spot_img

Kangana का फिर फूटा गुस्सा, दिलजीत के बाद प्रियंका को किया टारगेट, जानिए

HomeENTERTAINMENTKangana का फिर फूटा गुस्सा, दिलजीत के बाद प्रियंका को किया टारगेट,...

मुंबई /बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना (Kangana)रनौत फिर अपने ट्विटर वॉर से लोगो को छलनी करने की तैयारी में है। किसान बिल को लेकर दिलजीत दोझांत से अभी दो दो हाथ हो ही रहा था इस बीच मैदान में आ गई प्रियंका चोपड़ा जिसे देखकर कंगना ने इन दोनों को एक साथ आड़े हाथ लेना शुरू कर दिया है।

भैयाजी ये भी देखे –फिल्म शूटिंग से लौटी अभिनेत्री का कोरोना रिपोर्ट आया पॉजिटिव ,सोशल…

ज्ञात हो कि अभिनेत्री किसान आंदोलन में केंद्र सरकार के साथ खड़ी दिखाई दे रही है ऐसे में पिछले चार दिन से वो दिलजीत दोझांत को ट्विटर पर खरी खोटी सुना ही रही थी कि बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा ने किसानों के समर्थन में ट्वीट कर दिया। जिसे लेकर क्वीन फिर भड़क उठी।

 

 

 

कंगना (Kangana)  रनौत ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा को टैग करते हुए लिख, “प्रिय दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा अगर सच में किसानों की चिंता है, अगर सच में अपनी माताओं का आदर सम्मान करते हो तो सुन तो लो आख़िर फ़ार्मर्ज़ बिल है क्या! या सिर्फ़ अपनी माताओं, बहनों और किसानों का इस्तेमाल करके देशद्रोहियों कि गुड बुक्स में आना चाहते हो? वाह रे दुनिया वाह.

Kangana
Kangana

 

Kangana दिलजीत को लगातार कर रही टारगेट

इतना ही नहीं कंगना (Kangana) लगातार दिलजीत को निशाना बनायीं हुई है अपने हर ट्वीट के बाद पंजाबी में लिखती है दिलजीत कित्थे आ जिसके बाद दोसांज तो उन्हें जवाब नहीं दे रहे लेकिन उनके चाहने वाले कूद कूद कर एक एक शब्द का जवाब मंगाते रहे हैं। बता दे कि कृषि बिल को लेकर आंदोलन कर रहे किसान और सरकार में बहस छिड़ी हुई है किसान तीन बिल को पूरी तरह ख़त्म करने की मांग कर रहे हैं जबकि सरकार बातचीत कर बीच का रास्ता निकालने में अडिग है।

Kangana
Kangana