spot_img

फिल्म शूटिंग से लौटी अभिनेत्री का कोरोना रिपोर्ट आया पॉजिटिव ,सोशल मीडिया में कहा…

HomeENTERTAINMENTफिल्म शूटिंग से लौटी अभिनेत्री का कोरोना रिपोर्ट आया पॉजिटिव ,सोशल मीडिया...

मुंबई / कोरोना का शिकार आम जनता तो हो ही रही है, साथ ही बड़े बड़े सेलेब्रटी भी इसके चपेट में आ रहे है,जिसमे पॉलिटिशियन ,विधायक ,मंत्री आदि शामिल है। अभी कुछ दिनों से बॉलीवुड के बड़े बड़े मशहूर अभीनेता,अभीनेत्री की खबर आये दिन सुनने मिल रही है। Kriti Sanon

भैयाजी ये भी पढ़े-jammu kashmir में आतंकी मुठभेड़ सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर, जानिए

यंगेस्ट अभिनेत्री कृति सैनन

आज हम बात करते है बॉलीवुड की यंगेस्ट अभिनेत्री कृति सैनन (Kriti Sanon) की जो कोरोना पॉजिटिव हुई है।यह जानकारी अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से दी है ,और कहा की मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है,और मै ठीक हु,मैंने अपने आपको होम आइसोलेट कर लिया,घबराने वाली कोई बात नहीं है ।

Corona Positive
Corona Positive

बता दे की कृति ने जैसे ही अपनी कोरोना रिपोर्ट का खुलासा किया उनके चाहने वालो ने उन्हें सीसीएल मीडिया में चिंता जाहिर करते हुए टेक केयर , गेट वेल सून के मैसेज डालना शुरू कर दिया है ।
जी आपको बता दे कृति सैनन (Kriti Sanon) ने अभी हाल ही में चंडीगढ़ अपने किसी फिल्म की शूटिंग के लिए गई थी,और जब वापस आई तो कोरोना को लेकर आई।

भैयाजी ये भी पढ़े-बड़ी खबर : भूपेश कैबिनेट की बैठक 28 को, संविदा कर्मियों को मिल सकती है सौग़ात

ज्ञात हो की कोरोना बॉलीवुड में अच्छे अच्छो को टच कर चूका है चाहे वह दिग्गज नेता अभिताभ बच्चन हो,अभिषेक बच्चन या वरुण धवन।

बताते चले कि कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। फ़िल्मी दुनिया में आने से पहले कृति इलेक्ट्रॉनिक्स की स्टूडेंट थीं।कृति ने फिल्मों में अपना पहला डेब्यू तेलगु मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म 1: नेनोक्कडीने से किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता महेश बाबू थे।जिसे साउथ में बेहतर रिस्पोंस मिला था।

कृति अपने फिल्मो को लेकर काफी बिजी रहती है,उन्होंने बहुत सा रे कबस्टर और सुपरहिट फिल्मो में काम किया है, और फिल्मो के करियर को आगे बढ़ाते हुए वह लगातार अपने कार्यो में बिजी रहती है।

कृति सैनन की फिल्में

films LIist