spot_img

ममता के इशारों पर भाजपा नेताओं पर हमले कर टीएमसी दहशतगर्दी पर उतारू : भाजपा

HomeCHHATTISGARHममता के इशारों पर भाजपा नेताओं पर हमले कर टीएमसी दहशतगर्दी पर...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के क़ाफ़िले पर पश्चिम बंगाल में ईंट-पत्थरों से किए गए हमले की तीव्र भर्त्सना करते हुए इसे देश के लोकतांत्रिक ढाँचे पर हमला निरुपित किया है। साय ने कहा कि प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी का राजनीतिक डीएनए भी कांग्रेस के राजनीतिक चरित्र से मेल खाता है, और इसीलिए अपने राजनीतिक विरोधियों के साथ हिंसा करके लोकतंत्र को लहूलुहान किया जा रहा है। मुख्यमंत्री बेनर्जी के इशारों पर तृणमूल कांग्रेस के लोग भाजपा नेताओं और अपने राजनीतिक विरोधियों पर हमले कर व उन्हें सरेआम मौत के घाट उतारकर दहशतगर्दी पर उतारू हैं।

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  साय ने कहा कि प. बंगाल में भाजपा के बढ़ते प्रभाव का मुक़ाबला राजनीतिक स्तर पर नहीं कर पाने और आने वाले कुछ महीनों में सत्ता से बेदख़ल हो जाने से भयभीत मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी और उनकी पार्टी के लोग अब हिंसा और आतंक का सहारा ले रहे हैं। यक़ीनन इन हिंसक वारदातों से कांग्रेस के डीएनए से पैदा हुई टीएमसी के शासन का सबसे क्रूर और अलोकतांत्रिक चरित्र बेनक़ाब हुआ है।

भैया जी ये भी देखे –बड़ी ख़बर : भड़क कर बोले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कहें तो…

साय ने कहा कि प. बंगाल में अब क़ानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। सत्ता के संरक्षण में और कांग्रेस के साथ गठबंधन करके टीएमसी के लोग चाहे जितनी दहशतगर्दी पर उतर आएँ और घोर अलोकतांत्रिक आचरण करके अपनी क्रूरता की सारी हदें लांघ लें, अब प. बंगाल में लोकतंत्र और भयमुक्त व हिंसामुक्त समाज की पुनर्स्थापना के लिए प्रतिबद्ध भारतीय जनता पार्टी के विजय रथ को नहीं रोका जा सकता। प. बंगाल के विधानसभा चुनाव का जनादेश एक क्रांतिकारी व ऐतिहासिक परिवर्तन का वाहक बनेगा और भाजपा प. बंगाल में एक नए राजनीतिक अध्याय की पटकथा लिखेगी। प. बंगाल में भाजपा और तमाम ममता-विरोधियों पर की जा रही क्रूरता का अंत एकदम निकट है, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा व प. बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय पर किया गया हमला कांग्रेस व टीएमसी के लोगों की इसी बौखलाहट का प्रदर्शन है।