spot_img

अंबागढ़ पुलिस को मिली बड़ी सफलता तीन साल से फरार आरोपी को धरदबोचा, जानिए

HomeCHHATTISGARHअंबागढ़ पुलिस को मिली बड़ी सफलता तीन साल से फरार आरोपी को...

अंबागढ़ /छत्तीसगढ़ के दूरस्थ इलाका अंबागढ़ में पुलिस (police)को एक बड़ी सफलता मिली है. बताया जा रहा है कि लगभग तीन साल से फरार दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए धरदबोचा है।

भैयाजी ये भी पढ़े-पार्थिव पटेल ने क्रिकेट को कहा अलविदा, भारी मन से इंस्टाग्राम…

थाना प्रभारी आशीर्वाद रहटगांवकर ने बताया कि आरोपी की पिछले तीन साल से तलाश की जा रही थी। लेकिन बार बार वह पुलिस को चकमा देने में सफल हो रहा था।पुलिस टीम राजस्थान के अजमेर,सीकर,उदयपुर आदि स्थानों पर आरोपी की पतातलाश की फिर मुखबीर से सूचना मिली कि आरोपी ग्वालियर में है सूचना पर टीम ग्वालियर मुखबीर के बताये स्थान पर पहुंची और घेराबंदी कर आरोपी महिपाल चौधरी पिता ढालू चौधरी उम्र 35 साल को गिरफ्तार कर विवेचना बाद न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया.

police ने बताया क्या था मामला

आरोपी महिपाल के खिलाफ लड़की के माता पिता ने तीन साल पहले मामला दर्ज करवाया था जिसमे कहा गया था कि उनकी नाबालिग बेटी को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और अपहरण के बाद दोषी फरार हो गया।जिसके बाद पूर्व में पुलिस के द्वारा अपहृता को बरामद कर लिया गया। पीड़िता द्वारा बताया गया कि महिपाल चौधरी ने पहले घर में आना जाना शुरू किया फिर पिताजी का मोबाईल नंबर लेकर फोन से बातचीत करना शुरू किया ।मिलना जुलना हुआ और एक दिन पीड़िता को शादी का झांसा देकर बहला फुसलाकर राजनांदगांव ले गया और ट्रेन से अपने घर ले जाकर रखा और कई दिनों तक जबरदस्ती किया ।

भैयाजी ये भी पढ़े –JP Nadda ने पश्चिम बंगाल में किया बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन,…

आरोपी की तलाश पिछले समय से चल रही थी कि महिला संबंधी अपराधों पर पुलिस अधीक्षक महोदय डी 0 श्रवण , अति ० पुलिस अधीक्षक जे 0 पी 0 बढ़ई द्वारा संवेदनशीलता के साथ शीघ्र निकाल करने निर्देशित कर मार्गदर्शन दिया तथा पुलिस अनुविभागीय अधिकारी अंबागढ़ चौकी कामड़े के निर्देशन में थाना अंबागढ़ चौकी से विशेष टीम थाना प्रभारी आशीर्वाद रहटगांवकर के नेतृत्व में गठित कर 03 वर्ष से फरार दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने रवाना किया गया ।