spot_img

पार्थिव पटेल ने क्रिकेट को कहा अलविदा, भारी मन से इंस्टाग्राम में दी जानकारी

HomeNATIONALCOUNTRYपार्थिव पटेल ने क्रिकेट को कहा अलविदा, भारी मन से इंस्टाग्राम में...

दिल्ली / क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक दुःख की खबर है उनके चहेते क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा कर दी है। 35 साल के इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने बुधवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। भारी मन से लिखे पोस्ट में उन्होंने BCCI और क्रिकेट जगत की हस्तियों को धन्यवाद देते हुए अपने चाहने वालो के लिए भी एक खास सन्देश दिया है।

पार्थिव पटेल के क्रिकेट करियर की बात करे तो उन्होंने अपनी लाइफ के 18 साल क्रिकेटर के तौर पर दिए। पार्थिव पेटल ने 25 टेस्ट, 38 वनडे और 2 टी20 इंटरनेशनल मैचों में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व किया.पार्थिव पेटल ने 25 टेस्ट, 38 वनडे और 2 टी20 इंटरनेशनल मैचों में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व किया. उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट जनवरी 2018 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ जोहानिसबर्ग में खेला था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by parthiv patel (@parthiv9)

पार्थिव पटेल  ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मैं आज क्रिकेट के सभी प्रारूपों से विदा ले रहा हूं. भारी मन से अपने 18 साल के क्रिकेट के सफर का समापन कर रहा हूं. ’उन्हें 2002 में इंग्लैंड दौरे पर भेजा गया, जब उन्होंने रणजी ट्रॉफी क्रिकेट में भी पदार्पण नहीं किया था. ‘बीसीसीआई ने काफी भरोसा जताया कि 17 साल का एक लड़का भारत के लिए खेल सकता है. अपने करियर के शुरुआती वर्षों में मेरी इस तरह हौसला अफजाई करने के लिए मैं बोर्ड का शुक्रगुजार हूँ।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by parthiv patel (@parthiv9)