spot_img

भड़के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कहा-दोगला है भारतीय जनता पार्टी के लोग…

HomeCHHATTISGARHभड़के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कहा-दोगला है भारतीय जनता पार्टी के लोग...

रायपुर। छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला किया है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को दोगला कहा है।

भारत बंद के बाद पत्रकार वार्ता में सीएम भूपेश बघेल ने अपनी पूरी कैबिनेट के साथ शिरकत की। जहाँ उन्होंने भाजपा और केंद्र की सरकार पर जमकर सियासी तीर चलाए है।

भैयाजी ये भी पढ़े : इंडिया मोबाइल कांग्रेस में बोले पीएम मोदी, 5G के लिए मिलकर काम करें

इधर भाजपा द्वारा कांग्रेस के घोषणापत्र में किसान बिल होने से जुड़े सवाल के जवाब उन्होंने भाजपाइयों को दोगला कह दिया। भूपेश ने कहा कि “दोगला तो भारतीय जनता पार्टी के लोग है। हमने जो घोषणा पत्र जारी किया था, जनता ने हमें नकार दिया। ऐसे में फिर उस घोषणापत्र का क्या औचित्य। यदि हम को मिलता तो हम ढंग से लागू करते।”

सीएम भूपेश (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने कहा कि “इन लोग भी मंडल कमंडल किए थे, यह भी आरक्षण लागू करने की बात कह रहे थे और जब उन्होंने आरक्षण लागू किया था, तो देश में आग लग गई थी। वही कांग्रेस की सरकार आई और हमने आरक्षण लागू किया, ना एक बार लाठीचार्ज हुआ, ना ही कहीं कोई हंगामा हुआ।

Chief Minister Bhupesh Baghel बोले झूठ बोलने की फैक्ट्री

सीएम भूपेश (Chief Minister Bhupesh Baghel) बघेल ने तल्खी से कहा कि “कांग्रेस के लोग अनुभवी हैं और उन्हें काम करना आता है। कौन सा काम कैसे करना है यह सभी जानते है। भूपेश बघेल ने आगे कहा कि “भारतीय जनता पार्टी झूठ बोलने की फैक्ट्री है, जो लोगों को गुमराह कर रहे हैं…

और अभी फिलहाल किसान गुमराह नहीं हो रहे वह निश्चित रूप से अपना हक मांगने के लिए बैठे हुए है। यह काला कानून जो है उसे वापस लिया जाना चाहिए बस यही एक मात्र उनकी मांग है। जिसका हम समर्थन करते है।”