spot_img

Vivo Y51 की शानदार लॉन्चिंग भारतीय बाजार में जनवरी से मिलेगा फ़ोन, ये है खास फीचर्स….

HomeINTERNATIONALBUSINESSVivo Y51 की शानदार लॉन्चिंग भारतीय बाजार में जनवरी से मिलेगा फ़ोन,...

Business / 21वीं सदी को अगर स्मार्टफोन का युग कहा जाए तो इसमें कोई संकोच नहीं है। स्मार्टफोन के दौर में रोज नये नये फोन लांच हो रहा है लेकिन सबसे बड़ी बात है कि नए लॉचिंग के साथ ऐसे कितने फ़ोन है जो सक्सेस हो रहे है।

तो चलिए आपको बताते चलते है स्मार्टफोन की रैंकिंग में टॉप 5 में जगह बनाई कंपनी Vivo ने आज अपने Y सीरीज का 51 Addition की लॉन्चिंग की घोषणा की है ,Vivo Y51, Vivo के नये संस्करण का स्मार्टफोन है।

भैयाजी ये पढ़े-अभिनेत्री दिव्या भटनागर की कोरोना से मौत, ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिली थी पहचान

Vivo Y51 की फीचर्स

Vivo Y51 की डिस्प्ले 6.59-inch कि फुल एचडी प्लस है , डिजिटल हायर लेवल का प्रोसेसर जो Snapdragon 665 SoC का है , 18W का फ़ास्ट चार्जिंग मोड है , जो आधे घंटे में इस फोन की बेटरी फुल कर देगा।


अगर हम बात करे कैमरा की तो इसका फ्रंट कैमरा 16 मेगा पिक्सल का हाई रेसुलेशन वाला और प्राइमरी सेंसर से लेस है। वही बैक कैमरा 48 मेगा पिक्सल का अल्ट्रारेसुलेशन से भरपूर है। इस फ़ोन में 5,000 mAh की पॉवरफुल बैटरी है, जिसके वजह से इस फ़ोन को लम्बे समय तक अपने कार्यो में ले सकते है।

Vivo Y51

इसकी एक्सपेंडल मेमोरी 1TB तक एक्सपैंड हो सकता है। साथ इस फ़ोन में Dual 4G सिम कार्ड सपोर्टेड है ।
अगर हम बात करे 8GB RAM और 128GB Internal Storage वाले फ़ोन की कीमत की तो यह आपको मार्केट में या ऑनलाइन के थ्रू 17,990 में प्राप्त कर सकते है।

Qualcomm Snapdragon 665 | 8 GBProcessor
6.58 inchesDisplay
48 MP + 8 MP + 2 MPRear camera
16 MPSelfie camera
5000 mAhBattery