spot_img

अभिनेत्री दिव्या भटनागर की कोरोना से मौत, ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिली थी पहचान

HomeENTERTAINMENTअभिनेत्री दिव्या भटनागर की कोरोना से मौत, ये रिश्ता क्या कहलाता है...

मुंबई /मशहूर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री दिव्या भटनागर (divya bhatnagar) का 34 साल की उम्र में कोरोना से निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें कोविड 19 पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था। जिसके बाद उन्हें निमोनिया भी हो गया था।

 


ज्ञात हो कि अभिनेत्री दिव्या भटनागर (divya bhatnagar) ये रिश्ता क्या कहलाता है की मुख्य पात्रों में गिनी जाती थी। मुंबई निवासी दिव्या पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थी। उनका अंतिम संस्कार मुंबई स्थित शमशान घाट में किया जायेगा।

 

divya bhatnagar ने की थी परिवार के खिलाफ जा कर शादी

पिछले साल 2019 में ही दिव्या की बॉयफ्रेंड गगन के साथ शादी हुई थी. दोनों ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया था. लंबे समय तक रिलेशनश‍िप में रहने के बाद दोनों ने सात फेरे लिए थे.चर्चा थी कि दिव्या ने पर‍िवार की मंजूरी के बिना गगन से शादी रचाई थी. उन्होंने मुंबई के गुरुद्वारे में फैमिली की गैरमौजूदगी में ही शादी की. उनकी शादी में सिर्फ कपल के करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. दरअसल, दिव्या और गगन दोनों अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखते हैं, जिसकी वजह से दोनों के परिवार वाले उनकी शादी के खिलाफ थे।

 


शादी के बाद दिव्या (divya bhatnagar) ने कहा था- हम एक सिंपल वेडिंग चाहते थे, जिसमें ज्यादा ताम-झाम ना हो, इसलिए हमने अपने स्पेशल सेलिब्रेशन में सिर्फ करीबी दोस्तों को ही बुलाया।दिव्या ने शादी में पर‍िवार के शामिल नहीं होने पर दुख जताते हुए कहा था- मैं काफी इमोशनल थी, क्योंकि हमारी फैमिली से कोई भी शादी में शामिल नहीं हुआ. मैंने हमेशा एक ग्रैंड वेडिंग के सपने देखे, लेकिन हमारे परिवार वाले हमारी शादी के फैसले से सहमत नहीं थे. इस वजह से हमें सिंपल तरीके से ही शादी करनी पड़ी।