spot_img

#Farmers Protest को लेकर प्रधानमंत्री आवास में चल रही पांचवें दौर की वार्ता, केंद्रीय मंत्री हुए शामिल

HomeNATIONAL#Farmers Protest को लेकर प्रधानमंत्री आवास में चल रही पांचवें दौर की...

दिल्ली / पिछले 10 दिनों से चल रहे लगातार किसान प्रदर्शन (Farmers Protest) को लेकर आज प्रधानमंत्री आवास में पांचवें दौर की वार्ता होनी है जिसके लिए केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, नरेंद्र सिंह तोमर, पीयूष गोयल नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पहुंचे हैं।

भैया जी ये भी देखे –बड़ी खबर : स्वास्थ मंत्री को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

ज्ञात हो कि कृषि कानून के विरोध में किसानों (Farmers Protest) ने 8 दिसंबर को भारत बंद का ऐलान किया है। ऐसे में किसानों के बढ़ते प्रदर्शन को लेकर केंद्र सरकार भी हरकत में आ गई है। किसानों के मुद्दे पर चर्चा करने गृहमंत्री अमित शाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे. बैठक में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद हैं. केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी मीटिंग में शामिल होने पहुंचे है। इस हाई प्रोफ़ाइल मीटिंग के बाद ऐसी सम्भावना जताई जा रही है कि किसान आंदोलन को लेकर इस बैठक में कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

बताते चले कि किसानों का प्रदर्शन (Farmers Protest) तेज होता जा रहा है शुक्रवार को किसान संगठनों ने प्रधानमंत्री का पुतला फूंकने की घोषणा की हैं। साथ ही 8 दिसंबर को भारत बंद का आह्वान किया है।