spot_img

INDvAUS : T20 सीरीज में भारत की हुई विजयी शरुआत, 11 रनों से जीता मैच…

HomeSPORTSINDvAUS : T20 सीरीज में भारत की हुई विजयी शरुआत, 11 रनों...

मुंबई। भारत और आस्ट्रेलिया (INDvAUS) के बीच वनडे मैचों की सीरीज के बाद आज T20 सीरीज़ का आगाज़ हुआ। आज के मैच में भारत ने जीत के साथ इस सीरीज की शुरुवात की है।

भारत के लिए लोकेश राहुल ने 51 और रवींद्र जडेजा ने नाबाद 44 रनों की आतिशी पारी खेली। जिसके दम पर भारत ने 20 ओवरों में सात विकेट के नुक़सान पर 161 रनों का लक्ष्य दिया।

भैयाजी ये भी पढ़े : BCCI : तो इंडियन प्रीमियर लीग में खेल सकती है दस टीमें…ये है वज़ह…

भारत के द्वारा दिए गए टारगेट को पूरा करने में ऑस्ट्रेलिया (INDvAUS) की टीम नाकामयाब रही। मेजबान टीम के लिए कप्तान एरोन फिंच सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है। फिंच ने 26 गेंदों पर 35 रन बनाए।

आज T20 मैच में मेजबान टीम के लिए मोइसेस हेनरिक्स ने 22 रन देकर तीन विकेट चटकाए। वहीं स्टार्क ने दो विकेट और जाम्पा, स्वेप्सन ने भी एक-एक विकेट लिया।

INDvAUS में चहल बने कन्कशन सब्सीटियूट

INDvAUS के T20 मैच में आज युजवेंद्र चहल आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में रवींद्र जडेजा के स्थान पर कन्कशन सब्सीटियूट के तौर पर शामिल किया गया है। इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने ट्वीट कर दी है। भारतीय पारी के दौरान बल्लेबाजी करते हुए गेंद जडेजा के हेलमेट पर लगी थी।

भैयाजी ये भी पढ़े : Virat Kohli पर गौतम गंभीर की गंभीर बात, कहा-“कप्तानी समझ से परे…”

मिशेल स्टार्क की गेंद जडेजा के बल्ले का किनारा ले कर हेलमेट पर लगी थी। बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया, “पहले टी-20 मैच की पहली पारी के आखिरी ओवर में गेंद जडेजा के हेलमेट पर लगी थी। चहल मैच की दूसरी पारी में कन्कशन सब्सीटियूट के तौर पर उनका स्थान लेंगे। जडेजा इस समय मेडिकल टीम की देखरेख में हैं।”