spot_img

Viral Video : छत्तीसगढ़ के विधायक “कमरो” की लचकती कमर…मचा बवाल

HomeCHHATTISGARHViral Video : छत्तीसगढ़ के विधायक "कमरो" की लचकती कमर...मचा बवाल

रायपुर। छत्तीसगढ़ के भरतपुर सोनहत से विधायक और राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त ग़ुलाब कमरो (Gulab kamro) का एक डांस वीडियों सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

डांसरों के साथ विधायक जी गाने की धुन पर ठुमके लगाते नजर आ रहे है। विधायक कमरो डांस बालाओं के साथ छत्तीसगढ़ी गीत “हमर पारा तुहर पारा…” में जमकर नाचते नजर आ रहे है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Exclusive : देसी नस्ल के खोजी कुत्तों का कारनामा, साल भर में ढूंढे 140 IED

24 सेकेंड के इस वीडियों में कभी पैरों को आगे पीछे कर तो कभी कमर से ठुमके लगाते हुए विधायक जी (Gulab kamro) डांस बालाओं के साथ अपने स्टेप्स मिलाते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं विधायक जी के चाहने वाले उनके इस डांस पर बकायदा नोट भी उड़ाते नज़र आ रहे है।

सोशल मीडिया में इस वीडियों को हाल फिलहाल का ही यानी कोरोना काल के दौरान का ही बताया जा रहा है। जिसमें न विधायक गुलाब कमरो (Gulab kamro) ने मास्क पहना है और ना ही आयोजन के दौरान किसी अन्य के द्वारा मास्क का इस्तेमाल किया गया है।

दूसरी सबसे बड़ी बात यह भी सोशल मीडिया में बहस का मुद्दा बना हुआ है कि कोरोना वायरस के लिए ज़ारी गाइडलाइन के तहत इस तरह के किसी भी आयोजन की कोई अनुमति नहीं है। फिर ऐसे आयोजन कैसे हुए ?

और आयोजन हुए भी तो उसमें एक जिम्मेदार जनप्रतिनिधि और राज्यमंत्री दर्ज़ा प्राप्त विधायक (Gulab kamro) का शामिल होकर मदमस्त ठुमके लगाते नजर आना भी कई सवाल खड़े करता है।

आप भी देखें विधायक जी का यह मदमस्त डांस…

भाजपा ने कहा-निंदनीय, माँगा इस्तीफ़ा…

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राजीव चक्रवर्ती ने कहा कि “छत्तीसगढ़ में धान की खरीदी नहीं हो पा रही है, कोरोना काल है, लोग भयाक्रांत है ऐसे में कांग्रेस के विधायक जिन्हे सरकार ने राज्य मंत्री का दर्ज़ा दे रखा है, उनका डांसरों के साथ इस तरह का भद्दा डांस करना निंदनीय है।

भैयाजी ये भी पढ़े : BCCI : तो इंडियन प्रीमियर लीग में खेल सकती है दस टीमें…ये है वज़ह…

इससे ही अंदाजा लगाया जा सकता है के कांग्रेस के जनप्रतिनिधि जनता के लिए कितने सजग है। उन्हें तत्काल इस्तीफा देकर इस भद्दे आचरण के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए।”