spot_img

बीजेपी पर बरसे ठाकरे, सुशांत राजपूत केस पर बोले इतनी गंदी राजनीति नहीं देखी

HomeNATIONALCOUNTRYबीजेपी पर बरसे ठाकरे, सुशांत राजपूत केस पर बोले इतनी गंदी राजनीति...

मुंबई। महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे बीजेपी पर लगातार निशाना साध रहे हैं.बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैेनेजर दिशा सालियान की मौत के मामलें में विपक्ष के निशाने पर आए आदित्य ठाकरे ने बीेजेपी का नाम लिए बगैर पटलवार किया है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि कभी भी उन्होंने अपनी जिंदगी में इतनी गंदी राजनीति नहीं देखी है, जितनी बीते एक साल में हुई। कंगना रनौत का दफ्तर तोड़े जाने के मामलें में ठाकरे ने कहा, कि कोर्ट का जो भी फैसला होगा, हम उसे मानते हैं।

adity
adity

भैयाजी ये भी देखे-breaking: नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईईडी की चपेट में आये 3…

विपक्ष सरकार पर उछाल रहा कीचड़

सुशांत और दिशा सालियान मामले में आदित्य ठाकरे ने कहा, कि मुझे दर्द हुआ कि महाराष्ट्र की राजनीति का स्तर कभी इतना नीचे नहीं गया था, जितना बीते एक साल में गया है। हर विपक्ष सरकार पर कीचड़ उछालने और उसे बदनाम करने की कोशिश करता रहता है, लेकिन कभी इतनी गंदी राजनीति मैंने जिंदगी में नहीं देखी।

बीजेपी देती है सर्टिफिकेट

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी और पीडीपी की सरकार बनाने को लेकर आदित्य ठाकरे ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि बीजेपी जम्मू-कश्मीर में पीडीपी और बिहार में जेडीयू के साथ गठबंधन करती है और दूसरों को हिंदुत्व का सर्टिफिकेट देती है। हमारा मानना है कि अगर कहीं विश्वासघात होगा, तो उसके साथ कभी नहीं चलेंगे।

मंबई के खिलाफ कारनामा बर्दाश्त नहीं

महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने कंगना रनौत मामले में कहा कि जैसा सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के निणज़्य होते हैं, उसे हम फॉलो करते हैं। लोगों का विश्वास हमारे साथ है। जो भी महाराष्ट्र या मुंबई के खिलाफ कारनामा करेगा, उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत और शिवसेना के बीच में काफी बयानबाजी हुई थी।

भैयाजी ये भी देखे-गृहमंत्री अमित शाह की किसानो से अपील, 3 दिसंबर को शांतिपूर्ण…