spot_img

बड़ी खबर : बीजापुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक लाख का इनामी नक्सली ढेर

HomeCHHATTISGARHBASTARबड़ी खबर : बीजापुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक लाख का...

बीजापुर। छत्तीसगढ़ में नक्सल मोर्चे पर तैनात बीजापुर पुलिस (Bijapur Police) को एक बड़ी कामयाबी आज मिली है। बीजापुर के जंगलों में आज सर्चिंग पर निकली बीजापुर पुलिस (Bijapur Police) और DRG की संयुक्त टुकड़ी की मुठभेड़ माओवादियों से हुई।

भैयाजी ये भी पढ़े : Naxal News : नक्सलियों के डिप्टी कमांडर सोमडु वेट्टी का आत्मसमर्पण

जिसमें जवानों ने नक्सलियों का डटकर मुकाबला करते हुए एक लाख के ईनामी नक्सली को मार गिराया है। इस मुठभेड़ में जनमिलिशिया कमांडर संतोष पोडियम को मार गिराने में बीजापुर पुलिस (Bijapur Police) और DRG के जवानों ने सफ़लता हासिल की है।

इसके आलावा मौके से भाग खड़े हुए माओवादियों के रायफल, पिट्ठू, नक्सल सामग्री और दैनिक उपयोग का समान भी बड़ी संख्या में बरामद किया गया है।

Bijapur Police कप्तान ने की पुष्टि

इधर इस पुरे मामलें में बीजापुर पुलिस कप्तान कमललोचन कश्यप ने घटना की पुष्टि की है। घटना की जानकारी देते हुए एसपी कश्यप ने कहा कि “कुटरू थानाक्षेत्र के दरभा के जंगलों में सर्चिंग के लिए हमारी टीम निकली थी, जिसकी मुठभेड़ माओवादियों के साथ हुई।

इस मुठभेड़ में हमारी टीम ने पुरे साहस के साथ माओवादियों का जवाब दिया और जनमिलिशिया कमांडर संतोष पोडियम को मार गिराने में सफलता पाई है।

भैयाजी ये भी पढ़े : कांकेर में सुरक्षाबल और नक्सल के बीच मुठभेड़, 3 माओवादी ढ़ेर

उन्होंने बताया कि मारा गया माओवादी एक एएसआई और रेंजर की हत्या में भी शामिल रहा है। इसके आलावा पोडियम कुटरू और जांगला इलाके में हुए कई नक्सल वारदातों में भी शामिल रहा है।”