spot_img

सुशील मोदी ने लगाया लालू पर आरोप, जेल से बैठकर सरकार गिराने की कर रहे कोशिश

HomeNATIONALसुशील मोदी ने लगाया लालू पर आरोप, जेल से बैठकर सरकार गिराने...

पटना। बिहार (Bihar politics) में विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव से पहले बीजेपी नेता सुशील मोदी sushil modiने लालू यादव के खिलाफ खुलासा करते हुए प्रदेश में सियासी गहमागहमी बढ़ा दी है।  मोदी ने दावा किया है, कि जेल में बैठकर ही लालू बीजेपी नेताओं को फोन कर रहे है और सरकार गिराने की नसीहत दे रहे है।

बिहार (Bihar politics) के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने सुशील मोदी (sushil modi) ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद  पर जेल से भाजपा विधायक को फोन कर उन्हें मंत्री पद का लालच देने का आरोप लगाया है। सुशील मोदी ने लालू प्रसाद यादव का वह ऑडियो भी जारी किया है, जिसमें वह कथित तौर पर भाजपा विधायक को फोन कर मंत्री बनाने का ऑफर दे रहे हैं।

sushil modi ने जारी किया ऑडियो

सुशील मोदी (sushil modi) ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ऑडियो जारी किया है। ऑडियो के माध्यम से सुशील मोदी ने दावा किया है, लालू प्रसाद यादव ने जले से भाजपा विधायक ललन पासवान को वऊसेप किया और उन्हें मंत्री पद का लालच दिया। लालू  यादव ने पासवान को राजद के साथ आने को कहा और स्पीकर के चुनाव में अनुपस्थित होने को कहा। सुशील मोदी की ओर से जो ऑडियो जारी किया गया है, उसमें लालू प्रसाद यादव की आवाज सुनाई दे रही है। हालांकि, आवाज लालू प्रसाद यादव की है या नहीं, यह ऑडियो सही है या नहीं, इसकी पुष्टि (भैयाजी न्यूज) नहीं करता है।

8051216302 नंबर से आ रहे कॉल

मोदी ने ट्वीट करते हुए अपनी वॉल में मोबाइल नंबर 8051216302 का जिक्र किया है। सुशील मोदी का दावा है इस नंबर की सत्यता का पता करने के लिए उन्हें फोन किया, तो लालू यादव ने कॉल रिसिव किया। सुशील मोदी  ने कहा, कि मैने लालू यादव से बातचीत की है और गंदी हरकत ना करने की सलाह दी है।