spot_img

शराब घोटाला : 18 अप्रैल तक रिमांड में भेजे गए अनवर, अरविंद और एपी…

HomeCHHATTISGARHशराब घोटाला : 18 अप्रैल तक रिमांड में भेजे गए अनवर, अरविंद...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कथित शराब घोटाले में आरोपी एपी त्रिपाठी को 18 अप्रैल तक रिमांड में जेल दाखिल कर दिया गया है। त्रिपाठी के आलावा शराब कारोबारी अनवर ढेबर और अरविंद सिंह को भी 18 अप्रैल तक रिमांड पर भेजा गया है।
एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) और अर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो (EOW) ने आज बिहार से गिरफ्तार हुए एपी त्रिपाठी को कोर्ट में पेश किया था।

ये ख़बर भी देखें : बड़ी ख़बर : महापौर एज़ाज़, अनवर समेत कई के ठिकानों में…

त्रिपाठी के साथ ही साथ आरोपी अनवर ढेबर और अरविंद सिंह की रिमांड ख़त्म होने के बाद उन्हें भी न्यायाधीश निधि शर्मा तिवारी की अदालत में पेश किया गया था। जहाँ ने न्यायाधीश निधि शर्मा तिवारी ने तीनों आरोपियों को 18 अप्रैल तक रिमांड पर भेज दिया है।

ये ख़बर भी देखें : बर्फ बनाने वालों के कारखानों पर खाद्य सुरक्षा विभाग का छापा,…

गौरतलब है कि एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) को पहले भी दो बार अनवर ढेबर और अरविंद सिंह की रिमांड मिल चुकी है। ACB की तरफ़ से अदालत में ज़िरह के दौरान ये तर्क दिया कि अब तक की पूछताछ में दोनों ने कोई सहयोग नहीं किया, जिसकी वजह से रिमांड बढ़ाने की मांग की जा रही है। एंटी करप्शन ब्यूरो के तर्क पर आरोपियों के वकील ने अपनी बात रखी। दोनों पक्षों को सुनने के बाद न्यायाधीश निधि शर्मा तिवारी ने तीनों आरोपियों को 18 अप्रैल तक एसीबी की रिमांड पर भेज दिया।