spot_img

Kiara Advani फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, 16 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

HomeENTERTAINMENTKiara Advani फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, 16 लाख...

Entertainment – कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ में अच्छी खासी लोकप्रियता मिलने के बाद हाल ही में कियारा ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर नयी फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का ट्रेलर लांच किया है। ट्रेलर में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक भारतीय लड़की का किरदार निभा रही है। जिसमे उन्हें अपने पार्टनर की तलाश है। पार्टनर की तलाश में कियारा एक डेटिंग एप्लिकेशन का उसे करती हैं और उनकी ज़िन्दगी में एक पाकिस्तानी लड़के की एंट्री होती है।
भैया जी ये भी पढ़ें –भारती सिंह के घर बरामद हुआ गांजा, NCB ने किया गिरफ्तार

 

Kiara Advani की देश को लेकर होती बहस

बस इसके बाद ही कहानी में ट्विस्ट आता है । इंदिरा (कियारा आडवाणी) (Kiara Advani)और समर के बीच फिर भारत-पाकिस्तान को लेकर बहस होती है। कियारा का यह चुलबुला अंदाज काफी मजेदार है। ऐसा लग रहा है कि उनका यह किरदार फैन्स को बेहद पसंद आने वाला है। वही इस फिल्म के ट्रेलर को भी फैन्स का जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है। अब तक इस ट्रेलर को 16 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।
भैयाजी ये भी पढ़ें-38 साल की हुई कांटा लगा गर्ल, 7000 रूपए में शूट…

गौरतलब है कि इस फिल्म को 11 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोग इस पर कमेंट बॉक्स में जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही सभी अपने पर्सनल अकाउंट में शेयर भी कर रहे हैं। इस फिल्म को अबीर सेनगुप्ता ने डायरेक्ट किया है और टी-सीरिज़ ने ऐसे प्रोडूस किया है।