spot_img

शराब के नशे धुत ASI का वीडियों वायरल…एसपी ने किया निलंबित

HomeCHHATTISGARHBASTARशराब के नशे धुत ASI का वीडियों वायरल...एसपी ने किया निलंबित

बीजापुर। बीजापुर। एएसआई के वायरल वीडियों पर बड़ा एक्शन लेते हुए बीजापुर पुलिस के कप्तान ने ASI को सस्पेंड कर दिया है। चुनाव ड्यूटी में लगे ASI का शराब के नशे में बदतमीजी करते हुए एक वीडियों वायरल हुआ था। पुलिसकर्मी का ये वीडियो जब जिले के आला अधिकारियों तक पहुंचा तब जाकर ये कार्यवाही हुई है।

ये ख़बर भी देखें : होली पर सख्त पहरे में रहेगी राजधानी रायपुर, 90 पेट्रोलिंग और…

वायरल वीडियो में नशे की हालत में सहायक सब इंस्पेक्टर राहगीरों से बदतमीजी और गाली गलौच करता नजर आ रहा था। वीडियों में नजर आ रहे ASI का नाम सोमनाथ ठाकुर है, जो बीजापुर के कोतवाली में पदस्थ है। वीडियो वायरल होते ही बीजापुर एसपी जितेंद्र यादव ने ASI को पहले लाइन अटैच किया गया था। वहीं वायरल वीडियो की जांच का आदेश दिया गया था। वीडियो की जांच में ASI सोमनाथ ठाकुर को दोषी पाया गया, जिसके बाद ASI को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया।

ये ख़बर भी देखें : कांग्रेस को झटका : कांग्रेस के 6 और 3 निर्दलीय विधायक…

दरअसल आदर्श आचार संहिता के दौरान चेक पोस्ट बीजापुर में सहायक उप निरीक्षक सोमनाथ ठाकुर डयूटी पर तैनात था। एएसआइ सोमनाथ ठाकुर ने डयूटी के दौरान शराब के नशे में धुत होकर वहां से आने-जाने वाले राहगीरों से गाली-गलौज और बदतमीजी की। इसी दौरान वहां मौजूद किसी राहगीर ने एएसआइ की इस हरकत का वीडियो बना लिया और इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।