spot_img

एमपी के सीएम मोहन बोले, हमारे संगठन की ताकत ही है कि एक कार्यकर्ता आज मुख्यमंत्री है…

HomeCHHATTISGARHएमपी के सीएम मोहन बोले, हमारे संगठन की ताकत ही है कि...

रायपुर। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि “भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र ऐसा राजनीतिक दल है जहां मोहन यादव जैसा सामान्य कार्यकर्ता मध्यप्रदेश जैसे बड़े राज्य का मुख्यमंत्री बनाया जाता है, और यदि इससे भी बड़ा उदाहरण देखना है तो नरेंद्र मोदी से बड़ा उदाहरण और क्या होगा,

भैयाजी ये भी देखें : महतारी वंदन योजना पर दीपक बैज का तंज़, आंकड़े बता रहे…

जहां एक चाय वाला विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के मुखिया प्रधानमंत्री के रूप में स्थापित होता है और ना सिर्फ प्रधानमंत्री बनता है अपितु प्रधानमंत्री के रूप में भारत के गौरव को विश्व में सर्वोच्च स्थान दिलाने में अपना सर्वस्व लगा देता है। यादव मंगलवार को एकात्म परिसर स्थित भाजपा कार्यालय के सभागार में रायपुर लोकसभा की कोर कमेटी और प्रबंधन समिति की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि हम सभी का समर्पण मां भारती के गौरव निर्माण के लिए है, इसे विश्वगुरु बनाने के लिए है। हम सभी के दायित्व भिन्न हो सकते हैं परंतु लक्ष्य सभी का एक ही है। हम सभी को मिलकर छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा और मध्यप्रदेश से 29 की 29 सीटों से लोकसभा सांसद बनाकर दिल्ली भेजना हमारी जिम्मेदारी है,

और इस लक्ष्य को हासिल करने हम सभी को पार्टी द्वारा प्राप्त दायित्वों का पूर्ण ईमानदारी से निर्वहन करना होगा। यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के पूर्व से ही उनका छत्तीसगढ़ से नाता रहा है। पहले भी छत्तीसगढ़ आना-जाना रहा है और आगे भी हमारे संबंध इसी तरह प्रगाढ़ बने रहेंगे।

शत प्रतिशत रहेगा योगदान-बृजमोहन

इससे पूर्व प्रदेश के शिक्षा मंत्री और रायपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने अपने स्वागत भाषण में कहा कि निश्चित ही मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के निर्देशों और सुझावों का हम पूर्णरूपेण पालन करेंगे। अग्रवाल ने कोर कमेटी सदस्यों की तरफ से यादव को आश्वस्त किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में हम सभी मिलकर भव्य और ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार के लक्ष्य में छत्तीसगढ़ का योगदान सभी 11 सीटों का, मतलब शत-प्रतिशत होगा।

विधायकों से की वन टू वन चर्चा

रायपुर लोकसभा कोर कमेटी की बैठक में संबोधन से पहले सीएम मोहन यादव ने सभी विधायकों व प्रमुख पदाधिकारियों से वन-टू-वन चर्चा की तथा विभिन्न विषयों पर प्रश्नोत्तरी एवं संवाद किया। इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव ने क्लस्टर प्रभारी मूणत से लोकसभा चुनाव संबंधी जानकारियां एकत्रित की। मूणत और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने चुनाव संबंधी विभिन्न जानकारियों का पूर्ण विवरण मुख्यमंत्री यादव को दिया।