spot_img

Raipur Gang rape : नाबालिग़ से बलात्कार मामलें में आशिक़ हुआ गिरफ़्तार

HomeCHHATTISGARHRaipur Gang rape : नाबालिग़ से बलात्कार मामलें में आशिक़ हुआ गिरफ़्तार

रायपुर। रायपुर में 17 नवंबर की रात हुए गैंग रेप (Raipur Gang rape) मामलें में मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। ये आरोपी कोई और नहीं बल्कि पीड़िता का आशिक ही है, जो उससे इश्क़ करता था।

थाना गुढ़ियारी में दर्ज़ हुए दुष्कर्म (Raipur Gang rape) के मामले में मुख्य आरोपी हिमांशु गुप्ता की गिरफ्तारी पुलिस ने कल देर रात ही कर ली थी। आरोपी हिमांशु गुप्ता को जनता कालोनी गुढ़ियारी में उसके घर से ही देर रात गिरफ्तार किया गया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : चलती कार में नाबालिग से गैंगरेप, दोस्तों ने लूटी अस्मत

आरोपी हिमांशु के घर के बाहर पहरेदारी की गई थी जिसमें हिमांशु के घर पर होने की सुचना मिली और पुलिस टीम ने उसे घर से गिरफ्तार किया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद से ही पीड़िता का प्रेमी भी घर से ग़ायब ही रहता था, जिसकी पतासाजी करने पर देर रात घर लौटने की बात सामने आई थी।

वहीं हिमांशु के साथ देने वाले दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी होनी बाकी है। जिसके बाद पुलिस ने दर्ज अपराध की धारा 365, 376डी, क, 506 भादवि. एवं 4, 6 पास्को एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है।

Raipur Gang rape ये है पूरा मामला

17 नवंबर को गुढि़यारी निवासी 14 वर्षीय नाबालिग को उसके प्रेमी ने फोन करके घूमने जाने के लिए कहा। युवक द्वारा कार लाने की बात पर नाबालिक साथ जाने के लिए तैयार हो गई।

भैयाजी ये भी पढ़े : Gudiyari Rape : भाजपा का तंज़, गृहमंत्री बैठकों की नौटंकियों में मशगूल

युवक के बताए जगह पर नाबालिग पहुंची तो कार में पहले से दो लोग मौजूद थे। युवक के कहने पर नाबालिग कार में बैठ गई, तो थोड़ी दूर घूमकर आरोपियों ने पहले शराब पी और फिर बारी-बारी से दुष्कर्म किया।